Husband Wife Video
Husband Wife Video

इंटरनेट की दुनिया एक ऐसी जगह है, जहां पर क्या कब हो जाए इसके बारे में किसी को पता नहीं है। यह कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया की दुनिया हैरान करने वाली चीजों से भरी पड़ी है। अब इसी बीच एक बार फिर से एक वीडियो (Husband Wife Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

दरअसल बात यह है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, वह पति और पत्नी (Husband Wife Video) से जुड़ा हुआ है, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग भी घूम जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पत्नी की बेवफाई (Husband Wife Video) दिखाई गई है। जिसने अपने पति के साथ विश्वासघात किया है और वह किसी और के साथ रिलेशनशिप में है।

Husband Wife Video: पति के ऑफिस जाते ही पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर

जब इस बात का पता उसके पति को चला तो वह उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लान बनाता है। पति घर से ऑफिस की बात कह कर निकलता है, इधर पत्नी तुरंत अपने प्रेमी को बुला लेती है। अब बिस्तर पर दोनों लेटे दिखाई देते हैं, तभी उसका पति कैमरा ऑन करके सीधे कमरे में पहुंच जाता है।

इसके बाद जो कुछ हुआ उसे देख कर आपका दिमाग चकरा जाएगा। ऑन कैमरा पति कमरे में घुसता है, पीछे से पत्नी मुड़कर देखती है। उसके बाद पत्नी उल्टा पति से सवाल पूछती है कि, क्या हुआ? इधर जवाब मिलता है कि, कुछ नहीं हुआ। वही हुआ जो मुझे पता चला था।

Husband Wife Video: पत्नी ने पति से की बेफवाई

वीडियो के अगले हिस्से में देखेंगे कि, प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़े जाने के बावजूद पत्नी उल्टा पति पर चढ़ बैठती है, वो पूछती है कि अब पता चल गया तो क्या हुआ? क्या करना है?

पति जवाब देता है करना कुछ नहीं है, मगर सब कुछ खत्म हो गया, सब कुछ खत्म हो गया। आज मेरी दुनिया खत्म हो गई।

बता दें कि, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर घर के क्लेश नाम से शेयर किया गया है। ये वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

ALSO READ: IPL 2023 में इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, खत्म माना जा रहा था करियर, अब टीम इंडिया से आ सकता है बुलावा

Published on May 26, 2023 8:44 pm