Delhi Metro Video
Delhi Metro Video

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमे कुछ ऐसे फनी वीडियोज होते हैं जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी तक नहीं रुकती है। तो वहीं कुछ जानकारी वाले वीडियोस होते हैं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में अश्लील वीडियो भी काफी तेजी से वायरल होते हैं। ये कहा जा सकता है कि, यहां हर रोज कोई ना कोई अश्लील वीडियो सामने आता है।

अब एक ऐसा ही अश्लील वीडियो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) का बताया जा रहा है। एक वीडियो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) सामने आया है जिसमें एक कपल पर बैठकर एक दूसरे को लिपकिस करते नजर आ रहे हैं।

Delhi Metro Video में लिपलॉक कर रहा था कपल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों आराम से फर्श पर बैठे हैं और बिना किसी डर और संकोच के लिप लॉक किस करते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद कई लोग तो कपल को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने इस कपल के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है।

Delhi Metro Video सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों का कहना है कि, सार्वजनिक तौर पर इस तरह की अश्लील हरकत बिल्कुल भी सही नहीं है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है जब दिल्ली मेट्रो से इस तरह के अश्लील वीडियो सामने आए हैं। इससे पहले भी कई बार दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियोज वायरल हो चुके हैं।

ALSO READ: Delhi Metro Bikini Girl: आखिर कौन है Delhi Metro वाली Bikini Girl, जिसने दिल्ली मेट्रो को ही समझा दिए नियम कानून

Published on May 26, 2023 8:54 pm