रेखा को खूबसूरती के मामले में जबरदस्त टक्कर देती हैं उनकी बहन राधा, तस्वीरें देख मचल उठा लोगों का दिल

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को कौन नहीं जानता है। उन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों को इस कदर दीवाना बनाए की लोग उन्हें कभी नहीं भुल सकते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय था जब रेखा की तूती बोलती थी और उन्होंने कई दशकों तक बॉलीवुड में राज किया। लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं। और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। रेखा की एक बहन है। जिसका नाम राधा है। राधा भी बहुत ही खूबसूरत है।

रेखा की बहन राधा हैं बेहद खूबसूरत हैं। रेखा की खूबसूरती तो हर किसी ने देखा है लेकिन उनकी बहन है जिसका नाम राधा है वह भी बहुत ही खूबसूरत दिखती है और इन दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक होती है। इन दिनों रेखा अपनी बहन राधा की वजह से इन दिनों चर्चा में हैं। क्योंकि उनकी बहन बहुत ही खूबसूरत है।

फैंस का कहना  हैं कि राधा इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें बॉलीवुड में आ जाना चाहिए। एक बार रेखा और राधा को साथ में स्पॉट किया गया। जहां लोग उनकी बहन की खूबसूरती से नजरें नहीं हटा सके।

रेखा को टक्कर देती है उनकी बहन राधा

रेखा की बहन राधा खूबसूरती के मामले में उन्हें और बॉलीवुड के एक्ट्रेसस को टक्कर देती हैं। एक बार उन्हें वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया था। रेखा की 6 बहने हैं। उनकी बहनों का नाम जया श्रीधर, नारायणी गणेशन, विद्या चामुंडेश्वरी, रेवती स्वामीनाथन राधा उस्मान सदर, कमला सेल्वाराजा है।

खिलाड़ी कुमार के साथ जुड़ा रेखा का नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ रेखा का नाम जुड़ा। रेखा के करियर के दौरान उनका नाम बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा। लेकिन इन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। और अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना से शादी कर लिए। हालांकि खिलाड़ी कुमार का नाम भी बहुत से हसीनाओं के साथ जुड़ा।

ये भी पढ़ें-तलाक के 6 साल बाद मलाइका अरोड़ा ने दुनिया को बताई अरबाज की असलियत, कहा-उसने कम उम्र में ही प्रेग्नेंट कर….

Published on January 31, 2023 5:52 pm