Placeholder canvas

रोहित शर्मा ने 22 महीने पहले किया था जो वादा अब विश्व कप की शुरुआत में ही टीम इंडिया ने कर दिया पूरा

by Nihal Mishra
ROHIT SHARMA TEAM INDIA ISHAN KISHAN

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में 6 विकेट से हराया था. हालांकि यह जीत इतनी आसानी नही मिली थी. विराट कोहली और केएल राहुल ने इस फंसे मैच को अपने साझेदारी से भारत के तरफ कर दिया था. भारतीय टीम ने अपने पहले तीन विकेट सिर्फ 2 रन के स्कोर पर गिरा दिए थे. यह स्कोरबोर्ड देखकर क्रिकेट फैंस को रोहित शर्मा का एक पुराना बयान याद आ गया जहां रोहित ने कुछ ऐसा ही बयान दिया था.

रोहित ने अपने बयान में यह कहा था

रोहित ने तब आईसीसी टूर्नामेंट में जीतने को लेकर भारत की तैयारियों के बारे में बोला था कि वो चाहते हैं कि टीम खराब से खराब हालात के लिए तैयार रहे. मिडिल ऑर्डर इतना तैयार रहे कि अगर 10 रन पर 3 विकेट गिर भी गए तो वो उस मुश्किल परिस्थिति से भी टीम को बाहर निकालकर जीत दिला सके.

रोहित अपना अंतिम टूर्नामेंट खेल रहे हैं

36 वर्षीय रोहित शर्मा भारत के तरफ से विश्व कप में सबसे उम्रदराज कप्तान बन गए हैं. शायद रोहित का यह अंतिम विश्व कप साबित हो. रोहित शर्मा बहुत बेहतर फॉर्म में भी नही चल रहे हैं.

हालांकि रोहित ने पिछले कुछ मैचों में अर्धशतक जरूर जमाए हैं लेकिन हम उन्हें बड़े-बड़े शतक बनाते हुए देखना चाहते हैं. भारतीय टीम इस बार हर हाल में रोहित शर्मा के लिए ट्राॅफी जीतना चाहती.

शुभमन गिल पर होगी निगाहें

डेंगू के वजह भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से दूर थे. अब भारत का अगला मैच 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ है.

इस मैच में शुभमन गिल वापसी करते दिखेंगे. शुभमन गिल पर बड़ी जिम्मेदारी होगी क्योन्कि वह एकलौते टाॅप ऑर्डर बल्लेबाज है जो शानदार फार्म में चल रहे हैं.

ALSO READ: अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, बाहर हुआ सबसे बड़ा मैच विनर

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00