Placeholder canvas

IND vs SL: पहले टी20 में टॉस होते ही टूटेगा इस दिग्गज खिलाड़ी का दिल, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका

कल भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जायेगा. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शामिल 7:30 बजे से खेला जाएगा. कल मैच में हार्दिक पंड्या इस स्टार गेंदबाज को टीम से बाहर रखेंगे.

कौन होगा प्लेइंग इलेवन से बाहर

क्रिकेट एक्सपर्ट्स और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि कल पहले टी-20 से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल बाहर रहेंगे. चहल बीते कुछ मैचों से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे है. पिछले दस मैचों में चहल के नाम सिर्फ 10 विकेट ही दर्ज हैं. चार मैचों में तो चहल के विकेट के खाते में शून्य रहा है. ऐसे में हार्दिक पंड्या पहले टी-20 मैच में कोई भी रिस्क नही लेना चाहेंगे.

श्रीलंका है शानदार फाॅर्म में

भारतीय टीम को किसी भी हाल में श्रीलंका को हल्के में लेने की भूल नही करनी होगी. इस वक्त श्रीलंका एशिया कप की चैंपियन टीम है. एशिया कप के सुपर चार मैच में श्रीलंका ने भारत को चारो खाने चित्त कर दिया था. श्रीलंका के पास इस समय कई स्टार स्पिनर मौजूद है जो किसी भी मैच को एक ओवर के अंदर बदलने का मद्दा रखते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन!

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और हर्षल पटेल.

ALSO READ:“मै बार-बार चोटिल हो रहा था तब सर मेरे पास आए और कहा….” शिवम मावी ने इस दिग्गज को दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय

भारत- श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल

श्रीलंका के भारत दौरे पर पहले टी20 सीरीज खेला जाएगा. टी20 सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई में खेला जाएगा. वही दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में और तीसरा और अंतिम मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाना है.

इस सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज होगा. वनडे सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में तो दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में होना है. तीसरा और अंतिम वनडे 15 जनवरी को केरल के तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा.

ALSO READ: IND vs SL: पहले टी20 में ही टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल, हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा के इस पसंदीदा खिलाड़ी को नहीं देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका