Placeholder canvas

129 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले इस खिलाड़ी को Hardik Pandya देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका, टीम इंडिया को मिल सकता है अगला धोनी

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी गई है. इस दौरान वह टीम में उन खिलाड़ियों को मौका देने से पीछे नहीं हटेंगे, जिनके अंदर शानदार स्ट्राइक रेट से बेहतर प्रदर्शन करने की काबिलियत है.

आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जिन पर अगर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भरोसा जताया तो वह उनके लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं.

इस खिलाड़ी को देना होगा मौका

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं ईशान किशन हैं, जिन्होंने कई मौके पर भारत के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार कमाल दिखाया है. इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में दोहरा शतक लगाया था.

ऐसे में उम्मीद है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ईशान किशन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में एक बहुत बड़ा कमाल दिखा सकते हैं. इस मुकाबले में वह शुभ्मन गिल के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

गेंदबाजों के लिए बनेंगे कहर

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के दौरान ईशान किशन के अंदर वह पूरी तरह काबिलियत है कि वह मेहमान टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दे. बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 131 गेंदों पर 210 रन की शानदार पारी खेली थी. वह इस तरह खेल रहे थे ऐसा लग रहा था कि आज उनके बल्ले से तिहरा शतक निकल जाएगा.

यही वजह है कि इस खिलाड़ी ने एक बार फिर अपने आप को साबित किया है और श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए दमदार चौके छक्के लगाने को तैयार है जिन्हे हर हाल में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मौका देंगे.

ALSO READ: श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों को मौका मिलना समझ से परे है चयनकर्ताओं का ये फैसला

नेट पर बहा रहे पसीना

टीम इंडिया के लिए कई मौके पर ओपनिंग करने वाले इशान किशन इस वक्त नेट पर जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. वह करीब 600 गेंदों का सामना करते हैं जिसमें से 200 गेंदों पर उनकी कोशिश रहती है कि बड़े शॉट लगाए. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भविष्य में टीम इंडिया को एक और धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी मिलने वाला है.

ALSO READ: IND vs SL: हार्दिक पंड्या ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जिसकी भारतीय टीम को खलेगी सबसे ज्यादा कमी