Placeholder canvas

Sara Tendulkar संग इंस्टाग्राम पर दिल्लगी कर रहे थे Shubman Gill, Hardik Pandya ने यूं खींची टांग

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) इस वक्त अपनी कमाल की बल्लेबाजी के कारण हर समय सुर्खियों में छाए हुए हैं. हमेशा उनके और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर अफेयरर की खबरें उड़ती रहती है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो किसी को नहीं पता है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैंस सारा के साथ उनका नाम जोड़ते नजर आते हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर शुभमन गिल (Shubman Gill) कमेंट- कमेंट खेल रहे थे. इसी दौरान हार्दिक पांड्या ने जो किया वह काफी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या ने खोल दी पोल

सोशल मीडिया पर इस वक्त हार्दिक पांड्या का एक ऐसा कमेंट मिला है जिसके बाद अब यह स्पष्ट रूप से फैंस कयास लगा रहे हैं कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के बीच कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है. दरअसल सारा तेंदुलकर, शुभमन गिल के एक वीडियो पर कमेंट किया था, जिसके नीचे हार्दिक पांड्या ने भी कमेंट में लिखा है कि ‘शुभमन की तरफ से आपको धन्यवाद’.

हार्दिक पांड्या के इस कमेंट से यह पक्का हो गया है कि दोनों के बीच जरूर कोई केमेस्ट्री है जो हार्दिक पंड्या को पता है.

कई बार जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम जुड़ चुका है. इन दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद माना जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी भी स्पष्ट रूप से गिल ने अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया.

इस वक्त वह टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी बन चुके हैं जो लगातार अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं. यही वजह है कि उन्हें इस वक्त कई बड़े मुकाबले में मौका दिया जा रहा है.

ALSO READ: WTC Final के बाद अजिंक्य रहाणे को कर दिया जाएगा Team India से बाहर! कोच द्रविड़ की इस बात से मचा बवाल