WTC FINAL ROHIT SHARMA TOSS

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला का इंतजार अब खत्म हो चुका है. इस मुकाबले के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया है और सभी परिस्थितियों से टीम को अवगत करा दिया है. दरअसल इस वक्त इंग्लैंड में मौसम एक बहुत बड़ा फैक्टर बना हुआ है, जिसका असर मैच पर साफ देखने को मिल सकता है. रोहित शर्मा ने बताया है पिच बहुत ज्यादा नहीं बदलेगी.

यहां पर हमें हर हाल में अच्छी क्रिकेट खेल कर शिर्ष पर आना होगा. इतना ही नहीं प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा ने एक बहुत बड़ा बदलाव करते हुए एक धाकड़ खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया है .

इस खिलाड़ी को किया बाहर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर का चयन किया है. इस बीच उन्होंने दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है, जिनके बारे में उन्होंने कहा कि

“वह इतने सालों से हमारे लिए मैच विनर रहे हैं, लेकिन कई बार हमें वह चीजें करनी पड़ती है, जो टीम के लिए जरूरी होती है और आखिरकार हम उस फैसले पर आ गए हैं.”

इतना ही नहीं रोहित शर्मा को यह यकीन है कि अजिंक्य रहाणे का 80 से ज्यादा टेस्ट मैच खेलने का अनुभव वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में टीम इंडिया के काम आ सकता है. भले वह काफी लंबे समय से बाहर है लेकिन वह कमाल दिखाने की काबिलियत रखते हैं.

WTC Final मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभ्मन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद शामी, मोहम्मद सिराज.

ये भी पढें- WTC Final 2023 के टॉस के बाद आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है मुकाबला, इस टीम को विजेता बना सकती है ICC

Published on June 7, 2023 3:35 pm