hardik pandya statement after defeat

Hardik Pandya: IPL 2024 में सोमवार को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. यह मुंबई इंडियंस का तीसरा मुकाबला रहा. और तीनो में लगातार हार का स्वाद चखना पड़ा है. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. मैच मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े में खेला गया. कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से यही आस लगाया गया वह टीम को जीत की पटरी पर लायेंगे.

लेकिन पहले बल्लेबाजी करने के बाद मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी में राजस्थान के गेंदबाज के आगे सरेंडर कर दिया और 20 ओवर में महज 125 रन का लक्ष्य दिया. जवाब में राजस्थान ने 15.3 ओवर में ही जीत हासिल कर लिया. हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार तीसरी हार पर अपना बयान दिया.

Hardik Pandya हुए आग बबूला, बल्लेबाजी पर भड़के

हार के बारे में बात करते हुए कप्तान पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि, “हां, एक कठिन रात, हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम शुरू करना चाहते थे। मैं मुकाबला करना चाहता था, हम 150-160 के आसपास पहुंचने की अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने उन्हें खेल में वापस आने की अनुमति दी, मुझे और भी बहुत कुछ करने की जरूरत थी। यह ठीक है, हमें ऐसी सतह की उम्मीद नहीं थी, लेकिन आप इसे हमेशा बल्लेबाज के रूप में नहीं रख सकते, कई बार गेंदबाजों के लिए अपनी बात रखना अच्छा होता है। यह सब सही चीजें करने के बारे में है, (सही) परिणाम कभी-कभी होते हैं, कभी-कभी ऐसा नहीं होता है। एक समूह के रूप में, हमारा मानना ​​है कि हम बहुत बेहतर कर सकते हैं, लेकिन हमें थोड़ा अधिक अनुशासित होने और बहुत अधिक साहस दिखाने की आवश्यकता है।”

Hardik Pandya की बल्लेबाजी फिर हुई फ्लॉप

बता दें, इस मैच में जल्दी-जल्दी विकेट गिर जाने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) (34 )और तिलक वर्मा ने पारी संभालने की कोशिश की लेकिन पांड्या (Hardik Pandya) का विकेट जल्दी ही छक्का मारने के प्रयास में कैच करा बैठे.  इसके बाद तिलक वर्मा ने कुछ रन तो बनाए लेकिन विकेट नहीं रुक सकी और पूरी टीम 125 रन बना सकी.

ALSO READ:इरफान पठान ने चुनी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम, इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता