hardik pandya statement after defeat

Hardik Pandya, MI, IPL 2024: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच रविवार को आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 29वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई को 20 रनों से हार मिली। इस मैच में मुंबई इंडियंस की ओर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतक लगाया लेकिन टीम के लिए यह काम नहीं आया।

इस मैच में टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी पर भी सवाल उठे। उन्होंने कई जगहों पर गलती की। साथ ही टीम ने कई गलती की, जिसके बारे में उन्होंने मैच के बाद बात की।

Hardik Pandya ने इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार

मैच के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बात करते हुए कहा कि

“निश्चित रूप से हासिल करने लायक स्कोर था, लेकिन उन्होंने काफ़ी अच्छी गेंदबाज़ी की और पथिराना ने ही अंतर पैदा किया। वे अपनी योजनाओं में चतुर थे और उन्होंने लंबी बाउंड्री का अच्छी तरह से उपयोग किया। उन्हें इसकी समझ आ गई है और उनके पास स्टंप के पीछे एक आदमी है जो उन्हें बताता है कि क्या काम कर रहा है।”

वहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज पाथिराना की बात करते हुए कहा कि

“पथिराना के आने तक हम अच्छे से स्कोर के पीछे की ओर थे। यह बस इस बारे में था कि उस समय सबसे अच्छा क्या था।”

वहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को लेकर कहा कि

“सीमर्स के लिए इस विकेट पर हिट करना ज्यादा मुश्किल था। अब हम अगले चार मैचों के लिए तैयार हैं।”

मुंबई इंडियंस को करना पड़ा लगातार चौथी बार हार का सामना

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 20 रन से शिकस्त दी। मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 206 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम 186 रन ही बना सकी। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की ओर से  रोहित शर्मा ने  108 रनों की शतकीय पारी खेली लेकिन वें टीम को जीत नहीं दिला सके।

यह टीम की इस सीजन चौथी हार रही। टीम को शुरूआती तीन मुकाबलों में हार मिली थी। इसके बाद टीम को अगले दो मैचों में जीत मिली लेकिन इस मैच में एक बार फिर हार मिली। यह चेन्नई की मुंबई के खिलाफ 18वीं हार है। जबकि मुंबई में 8वीं हार रही।

ALSO READ: लगातार दूसरे मैच में मिली हार के बाद KL Rahul ने खोया आपा, सीधे तौर पर LSG के कप्तान ने इन्हें माना जिम्मेदार

Published on April 15, 2024 2:51 pm