KL Rahul Post match lsg vs kkr

KL Rahul Post Match LSG vs KKR, IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) को इस सीजन रविवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। एलएसजी (LSG) को कोलकाता में खेल गए मुकाबले में केकेआर ने 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले में न ही लखनऊ के बल्लेबाज कुछ खास कर सके और न ही लखनऊ के गेंदबाज स्कोर डिफेंड कर टीम को जीत दिला सके। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) भी निराश नजर आए, जिन्होंने मैच के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की।

मैच के बाद कप्तान KL Rahul ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

मैच के बाद बात करते हुए लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि

“यह बहुत बुरे दिन में से एक था, यह एक ऐसा मैच था जिसे पचा पाना मुश्किल है, लेकिन ऐसा क्रिकेट में होता है। हम वापस लौटेंगे और देखेंगे कि गलत क्या हुआ। मुझे लगता है कि जैसे ही लाइट जली तो गेंद बल्ले पर अच्छे से आने लगी थी। मैं यह नहीं कहूंगा कि हमने गलत शॉट खेले, लेकिन हमने लगातार विकेट गंवाए। हम इस विकेट पर 30 रन कम रह गए। हमने पहले हाफ तक अच्छे रन बना लिए थे, लेकिन जहां रन बनाने थे हम विकेट गंवाते रहे।”

वहीं लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में लखनऊ के लिए डेब्यू कर रहे वेस्टइंडीज के खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए कहा कि

“शमार जोसेफ के बारे में पॉजिटिव यही है कि वह बहुत तेज गेंद कर सकता है। शुरुआत में उसने अच्छा किया, लेकिन नो बॉल के बाद चीजें उसके लिए अलग जाने लगी थी। यह उसका पहला मैच है। हम सभी इस बारे में बात करते हैं कि खिलाड़ियों से गलती होती है और उसको आगे सुधारा जा सकता है। हमें 160 के आगे सोचना होगा जिससे हम 180 रनों तक का स्कोर बना सकें।”

केकेआर ने आसानी से जीता मैच

कोलकाता नाईट राइडर्स ने आईपीएल इतिहास में पहली बार रविवार को लखनऊ सुपर जायंटस को 8 विकेट से हरा दिया। कोलकाता में खेले गए मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाए।

जवाब में केकेआर ने 15.4 ओवर में बड़ी आसानी से 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मुकाबले में केकेआर की ओर से फिल साॅल्ट ने 47 गेदों में 89 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ALSO READ: रोहित शर्मा का शतक गया बेकार, 20वें ओवर में कप्तान हार्दिक पंड्या की इस बेवकूफी से जीता हुआ मैच गंवा बैठी मुंबई इंडियंस

Published on April 15, 2024 1:38 pm