Placeholder canvas

‘मैनें इससे खराब खिलाड़ी आज तक नहीं देखा…’ राजस्थान की हार के बाद फैंस ने उठाया इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग

साल 2021 तक आईपीएल में 8 टीमें खेलती थी. बीसीसीआई ने साल 2022 में दो और टीमों को आईपीएल का हिस्सा बनाया. पहली गुजरात टाइटंस और दूसरी लखनऊ सुपरजायंट्स. सभी चौंकाते हुए गुजरात टाइटंस ने पहले ही सीजन में आईपीएल ट्राॅफी उठाई और इतिहास रच दिया. फाइनल में हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान को हरा दिया. बस उसी दिन से राजस्थान और गुजरात के बीच प्रतिस्पर्धा शुरू हो गई.

आईपीएल के इस सीजन के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात को हराया था, तो अब गुजरात टाइटंस ने राजस्थान को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी है.

फैंस बोले गुजरात बनेगी चैंपियन

गुजरात टाइटन्स ने इस मैच में राजस्थान को बड़े आसानी से हराया. इस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस लगातार लिख रहे हैं कि गुजरात टाइटंस एक बार फिर टाइटल जीतने वाली है.

एक फैन ने लिखा गुजरात के स्टेज सेट हो गया है, हार्दिक पंड्या अपन पुरानी फाॅर्म में आ गए है. राशिद और नूर अहमद की जोड़ी कमाल कर रही है और मोहम्मद शामी कातिलाना फाॅर्म में बन हुए हैं.

यहां पढ़ें फैन्स के रिएक्शन

https://twitter.com/screwgauge77/status/1654530864871804928?t=RETUTkyKkWMG_dunYN-bnQ&s=19

https://twitter.com/_JustHereinit/status/1654531432042369024?t=B4xf3YUqIN5QMNTNV9mMNA&s=19

राशिद खान रहे मैच के हीरो

राजस्थान रॉयल्स जब टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई तो फैंस को लगा कि एक बार फिर यशस्वी जायसवाल और जाॅस बटलर का जादू चलेगा. लेकिन जायसवाल रन आउट हो गए और बटलर को हार्दिक ने चलता कर दिया. बीच के ओवर में राशिद ने खान ने पहले रवि अश्विन को बोल्ड किया और फिर रियान पराग और शिमरोन हेटमेयर को एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन भेज दिया.

राशिद के इस करिश्माई गेंदबाजी का ही नतीजा था कि राजस्थान रॉयल्स की टीम सिर्फ 118 रन बनाकर आलआउट हो गई. इसके जवाब में बड़े आसानी से गुजरात टाइटंस ने एक विकेट खोकर यह आसान लक्ष्य अपने नाम कर लिया.

ALSO READ: संजू सैमसन की एक छोटी सी गलती की वजह से राजस्थान रॉयल्स को करना पड़ा 9 विकेट से शर्मनाक हार का सामना