Placeholder canvas

राजस्थान को हराने के बाद रिद्धिमान साहा ने बताई टीम में क्या है उनकी भूमिका, हार्दिक पंड्या ने बोल रखी है ये बात

by Manika Paliwal
wriddhiman saha post match gt

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आज आईपीएल का 48 वां मुकाबला खेला गया। राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटस के बीच यह मुकाबला देखने को मिला। जहां राजस्थान के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 17.5 ओवर में सिमटकर महज 118 रन बनाए, जिसके बाद मैदान पर 119 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने इस स्कोर को 13.5 ओवर में ही अपने नाम किया।

रिद्धिमान साहा ने बताई टीम में क्या है उनकी भूमिका

रिद्धिमान साहा ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि

“हम पिछले साल निर्धारित बेंचमार्क के साथ जारी रहे हैं। सिर्फ एक नहीं, बल्कि सभी गेंदबाज योगदान दे रहे हैं, यही वजह है कि पर्पल कैप घूम रहा है! मेरी भूमिका पावरप्ले को भुनाने की है। कुछ शॉट्स ने मुझे दिया आत्मविश्वास। बाद में मैं कोशिश करता हूं और राशिद और नूर [कीपर के रूप में] के पास जाता हूं, और अगर मैं गुगली नहीं पढ़ पाता हूं तो यह मुझे बनाने में मदद करता है।”

रिद्धिमान साहा ने खेली गुजरात के लिए मैच विनिंग पारी

118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी गुजरात की टीम की शुरुआत काफी अच्छी हुई। जहां टीम के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने 35 रनों पर 36 रनों की पारी खेली, तो वहीं हार्दिक पांड्या ने 15 गेंदों पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी 34 गेंदों पर 41 रन बनाकर नाबाद रहे।

वहीं अगर बाद गेंदबाजी की बात करें तो राजस्थान की तरफ से चहल 1 विकेट लेने का काम किया है। राजस्थान को हराकर मुकाबला जीतने के बाद तीन के पास 10 मैच में 14 अंक हो गए हैं और टीम सिर्फ तीन मुकाबलों में ही हारी है।

Read More : आईपीएल के 47वें मैच बाद तय हुआ प्लेऑफ का समीकरण, इन 2 टीमों का कटा पत्ता, ये 4 टीमें बना सकती हैं जगह!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00