Placeholder canvas

पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद इन 3 खिलाड़ियों पर भड़के गौतम गंभीर, कहा इन्हें विराट से सीखने की है जरूरत

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) एशिया कप 2022 के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बल्लेबाजी प्रदर्शन से काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने कहा कि आने वाले मैचों के लिए उनका फार्म टूर्नामेंट में अच्छा संकेत है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मैच में कोहली ने 44 गेंदों में 60 रन बनाए, जिसमें चार चौके और एक छक्का भी शामिल था।

ग्रुप ए में पाकिस्तान के खिलाफ अपने 100वें टी20 के अवसर पर पहले 35 और हांगकांग के खिलाफ नाबाद 59 रनों के साथ कोहली वर्तमान में तीन पारियों के दौरान 77 की औसत और 126.22 की स्ट्राइक रेट से 154 से अधिक रन बनाने वाले दूसरे नंबर के खिलाड़ी हैं।

गौतम गंभीर ने कहा कि उन्हें वास्तव में बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली काफी अच्छे लग रहे थे, वहीं केएल राहुल और रोहित शर्मा का दृष्टिकोण भी उन्हें बहुत पसंद आया, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने भी शानदार बल्लेबाजी करी।

गंभीर द्वारा स्टार स्पोर्ट्स पर ‘फॉलो द ब्लूज’ शो में कहा गया,

गौतम गंभीर ने कहा कि

“विराट कोहली बहुत अच्छे थे, इसलिए इस फॉर्म को उन्हें बरकरार रखना ही पड़ेगा और यह भी दिखाना होगा कि उनमें आत्मविश्वास पढ़ रहा है मुझे पूरा विश्वास है कि वह अपने इस फॉर्म को जारी रख सकेंगे।”

ASLO READ: Asia Cup 2022: पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय टीम में आया भूचाल, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होंगे ये 3 बड़े बदलाव

मैच समाप्त होने के बाद गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार और ऋषभ पंत को फटकार लगाई और कहा कि इन दोनों को विराट  कोहली से बहुत कुछ सीखने की आवश्यकता है, इन दोनों को सीखना होगा कि दबाव की परिस्थितियों के बीच में कैसे खेला जाए, और विकेटों के बीच दौड़ने पर किस तरह से कड़ी मेहनत की जाए।

कोहली द्वारा 136.36 की स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों की अपनी पारी के दौरान 22 सिंगल रन लिए गए और 8 डबल रन लेने के लिए उनके द्वारा कड़ी मेहनत की गई।

सूर्यकुमार यादव द्वारा 10 गेंदों में मात्र 13 रन ही बनाए जा सके। जबकि पंत द्वारा 12 गेंदों पर 14 रन बनाए गए, वहीं हार्दिक पांड्या 2 गेंद खेलकर शून्य पर ही आउट हो गए।

ALSO READ:-IND VS PAK: पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत मैच जीतने के बाद अर्शदीप सिंह को बताया खालिस्तानी, विराट कोहली ने दिया करारा जवाब