शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को मारा ताना, कहा "जाओ पहले अपनी प्लेइंग इलेवन ढूढ़ के आओ फिर हमसे खेलना"
शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को मारा ताना, कहा "जाओ पहले अपनी प्लेइंग इलेवन ढूढ़ के आओ फिर हमसे खेलना"

Asia Cup 2022 के सुपर फोर स्टेज के दूसरे मुकाबले के दौरान पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराकर पहले मैच में मिली हार का बदला लिया, जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर द्वारा भारतीय टीम को ताना मारते हुए अपनी फाइनल XI ढूंढने के लिए कहा गया।

शोएब अख्तर ने कहा कि बीते रविवार को खेले गए मैच के दौरान पाकिस्तान अपनी प्लेइंग इलेवन से पूरी तरह से परिचित था, लेकिन सुपर 4 के इस मैच में भारत इसको लेकर पूरी तरह से कंफ्यूज नजर आ रहा था।

शोएब अख्तर ने यूट्यूब चैनल पर किया वीडियो अपलोड

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर द्वारा एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें भारत पाक मुकाबले के ऊपर उन्होंने अपनी राय रखी है। शोएब ने कहा कि

“मैंने मुकाबले से पहले ही अपने दोस्तों और भारतीय प्रशंसकों से कह दिया था, कि पाकिस्तान जल्द ही कमबैक करेगा। और भारत को बुरी तरफ से मारेगा भी। लेकिन भारतीय टीम को अपना दिल नहीं हारना है, जिसके चलते उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन के बारे में एक बार से फिर निर्णय करना होगा। मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि आखिर वह इतने अधिक कन्फ्यूजन में क्यों हैं?”

अपनी बात को आगे रखते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर द्वारा भारतीय टीम की कमजोर नब्ज पकड़ते हुए कहा गया, कि

“मैं नहीं समझ पा रहा हूं, कि आखिर भारत किस स्टाइल का क्रिकेट खेल रहा है। क्योंकि जो भी उनकी टीम से आ रहा है, सिर्फ सब मार ही रहे हैं। देखा जाए तो हार्दिक भी बस मार रहे हैं, वहीं रोहित शर्मा की फार्म ना होने पर वह भी मार रहा है, लेकिन किसी को तो एंकर इनिंग खेलनी ही होगी, जैसा कि रिजवान ने पाकिस्तान के लिए किया।”

शोएब अख्तर ने मोहम्मद नवाज को बताया जीत का असली हीरो

अपनी इच्छा जाहिर करते हुए शोएब अख्तर ने यह भी कहा है, कि

मैं पूरी तरह से चाहता हूं कि एशिया कप का फाइनल आने वाले रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाए, लेकिन इस दौरान किसी भी टीम को खासकर अफगानिस्तान को हल्के में लेने की गलती नहीं की जानी चाहिए।

गौरतलब है शोएब अख्तर द्वारा इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान की जीत का असली हीरो मोहम्मद नवाज को बताया गया है। जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 1 विकेट चटकाया था। वहीं बैटिंग करते हुए उनके द्वारा 20 गेंदों पर 42 रन जोड़कर पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका भी निभाई गई थी।

Read Also:-IND vs PAK: ‘मुझे लगा मेरा करियर खत्म हो गया’ आखिर विराट कोहली ने क्यों बोली ऐसी बात, जानिए