पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत मैच जीतने के बाद अर्शदीप सिंह को बताया खालिस्तानी, विराट कोहली ने दिया करारा जवाब
पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत मैच जीतने के बाद अर्शदीप सिंह को बताया खालिस्तानी, विराट कोहली ने दिया करारा जवाब

Asia Cup 2022:IND VS PAK: भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के सुपर 4 के मैच में 5 विकेट से शिकस्त मिली। इस मैच में टीम इंडिया ने हार झेली तो पाक टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। इस जीत के बाद भी पाकिस्तान ने कुछ ऐसा किया, जिससे वो एक बार फिर जीते के बाद भी निशाने पर आ गया। जानिए क्या है पूरी बात….

अर्शदीप सिंह के हाथ से छटका कैच

भारतीय क्रिकेट टीम के 23 साल के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर के दौरान एक बेहद आसान का कैच ड्रॉप कर दिया। अर्शदीप सिंह के हाथ में वो कैच आ गया लेकिन खिलाड़ी के हाथ से छटक गया। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ी पर हिट ऑफ द मूमेंट के चलते गुस्सा दिखाया।

18वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने रवि बिश्नोई की गेंद पर पाक खिलाड़ी आसिफ अली का कैच ड्रॉप किया था जिसके बाद खिलाड़ी ने अगले ओवर में छक्का और चौका जड़कर जीत दिलाई।

अर्शदीप सिंह को बता दिया खालिस्तानी

18वें ओवर में कैच छटकने के बाद अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर खालिस्तानी तक बता दिया गया। कैच जब छूटा तब टीम के खिलाड़ी और कप्तान काफी गुस्से में थे।

वहीं इस समय लगभग यह तय था कि टीम इंडिया की हारका जिम्मेदारी और टर्निंग पॉइंट इस खिलाड़ी के कैच छूटने को बताया जायेगा। लेकिन सोशल मीडिया पर हद तब पार हो गई जब कुछ लोगों ने अर्शदीप सिंह को खालिस्तानी बता दिया।

ALSO READ: IND vs PAK: ‘फ़िर तुम्हारी याद आई सनम…’ पाकिस्तान के खिलाफ़ मैच हारने के बाद लोगों को खली जसप्रीत बुमराह की कमी

Virat kohli ने कहा दबाव था कारण

मैच में हार के बाद जब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली प्रेस कांफ्रेंस के लिए मौजूद हुए तब उन्होंने कहा कि ऐसा दबाव में हो जाता है। उन्होंने अपना उदाहरण भी दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि उनके पहले पाक टीम के साथ मैच में विराट कोहली ने शहीद अफरीदी का कैच ड्रॉप कर दिया था।

ALSO READ: IND vs PAK: ‘पंत के लिए पनौती है इसे बैन करो’, भारत की हार के साथ ही उर्वशी रौतेला पर भड़के भारतीय फैंस