Placeholder canvas

Gadar 2 में अमरीश पुरी की जगह नजर आएगा ये खतरनाक विलेन, सनी देओल से होगी फाइट

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ग़दर 2 (Gadar-2) इस वक्त काफी चर्चा में छाई हुई है. आज से 23 साल पहले गदर ने जिस तरह तहलका मचाया था ठीक उसी तरह इस फिल्म को लेकर इस वक्त दीवानगी देखने को मिल रही है, जहां इस वक्त सबसे बड़ी चर्चा इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले कलाकार पर है.

दरअसल गदर 2 में अमरीश पुरी ने अशरफ अली का किरदार निभाया था, पर अब वह इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में उनके जैसा आईकॉनिक किरदार निभाने वाला कोई कलाकार तो नहीं है, पर उनकी कमी एक कलाकार जरूर पूरी करेगा.

इस एक्टर को बनाया गया है विलेन

गदर2 (Gadar-2) में निर्देशक अनिल शर्मा ने मनीष वाधवा को विलेन के रूप में शामिल किया है, जो एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे और वही तारा सिंह के लिए कई चुनौतियां पैदा करेंगे.

ऐसे तो ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि मनीष वाधवा ने पूरी तरह से अमरीश पुरी की कमी को पूरा कर दिया है, पर अमरीश पुरी जिस लेवल के कलाकार थे शायद उनकी कमी कहीं ना कहीं फिल्म में जरूर खलने वाली है, क्योंकि गदर के हिट होने में उनका बहुत बड़ा योगदान था.

इस प्रकार फिल्म में मिला रोल

मनीष वाधवा को लेकर ही बस इस फिल्म में बदलाव किए गए हैं, बाकी पूरी की पूरी कास्टिंग वही है. आपको बता दें कि पिछली बार विलेन की भूमिका अमरीश पुरी ने निभाई थी. ऐसे में उनके ऊपर इस बात का दबाव था कि एक ऐसे कलाकार को शामिल करें जो उन्हें पूरी तरह से टक्कर दे.

ऐसे में जब फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी तो विलेन का कोई अता-पता नहीं था. तब उनके पास साउथ इंडियन फिल्म की एक क्लिप आई जिसमें मनीष वाधवा थे, उसे देखने के बाद ही उन्होंने उनसे संपर्क किया और इस रोल के लिए उन्हें फाइनल किया.

ALSO READ: IND vs WI: शाम 7 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा दूसरा वनडे मैच, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव