Placeholder canvas

IND vs WI: शाम 7 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा दूसरा वनडे मैच, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत लिया। भारत ने इस जीत के साथ सीरीज में 1-0 से बढ़त दर्ज कर ली है। अब टीम की नज़र 29 जुलाई को ब्रिजटाउन में खेले जाने वाले मैच पर टिकी है। अगर टीम इंडिया ये मुकाबला जीत लेती है तो भारत कैरिबियाई टीम के खिलाफ  2-0 की अजेय बढ़त बनाने में कामयाब होगा।

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया अजेय बढ़त दर्ज करने के उद्देश्य से उतरेगी। उम्मीद है कि भारतीय खिलाड़ी दर्शकों को निराश नहीं करेंगे और शानदार प्रदर्शन करेंगे।

कब और कहां देखें मुकाबला?

अब सवाल ये उठता है कि इस मैच का ऑनलाइन मज़ा कैसे लिया जा सकता है? बता दें कि भारत बनाम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग का ऑनलाइन लुत्फ उठाने के लिए आपको फैन कोड और जियो सिनेमा की जरुरत होगी। ये दोनों ऐप प्लेस्टोर पर उपलब्ध हैं।

इनमें किसी भी भाषा में आप मैच का मज़ा उठा सकते हैं। वहीं, इस सीरीज के दूसरे मैच को टीवी पर देखने के लिए आप डीडी स्पोर्ट्स का सहारा ले सकते हैं। इसका प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी दोनों में होगा। सबसे खास बात इस मैच का प्रसारण ऑनलाइन और ऑफलाइन भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरु होगा।

114 रनों पर ऑलआउट हुई वेस्टइंडीज

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने कैरिबियाई बल्लेबाजों की अच्छे से खबर ली। रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव की घातक गेंदबाजी के दमपर भारत ने वेस्टइंडीज की पारी 23 ओवर में समाप्त कर दी।

कैरिबियाई बल्लेबाजों ने सिर्फ 114 रन बनाए। इसका पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 22.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 115 रन बनाए और मुकाबला अपने नाम कर लिया।

ALSO READ: IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है दूसरा मुकाबला, भारत जीत सकता था सीरीज