KAMRAN AKAMAL

फुटबॉल में फीफा और क्रिकेट में भारत-पाकिस्तान का मैच यह दोनों खेल के सबसे बड़े इवेंट माने जाते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो रोमांच की कोई हद नही होती, बल्कि रोमांच बेहद होता है. रोमांच के वजह से कई बार मैदान पर कहा-सुनी भी हो जाती है जो लगातार बात होती है.

ऐसा ही एक घटना साल 2012 में हुआ था जहां भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कमरान अकमल के बीच गाली-गलौज हो गई थी.

कामरान अकमल ने बताया पूरा किस्सा

अकमल ने याद करते हुए बताया कि साल 2012 में इशांत शर्मा के साथ उनकी गर्मा-गर्म बहस हुई थी. ईशांत ने उन्हें गाली दी और उन्होंने भी ईशांत को खूब गाली दी फिर भारत के उस समय के कप्तान एमएस धोनी मामले को सुलझाने के लिए बीच में आए और सब कुछ ठीक हो गया.

कामरान अकमल ने कहा कि

“पहले ईशांत ने गाली दिया, लेकिन बाद में उसको भी बहुत पड़ा. एमएस धोनी जो कि बेहद अच्छे इंसान हैं और सुरेश रैना ये दोनों आए और मामले को सुलझाया.”

अकमल ने कहा कि

“ईशांत शर्मा दरअसल इसलिए गुस्से में हो गए थे, क्योंकि शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज काफी अच्छा खेल रहे थे.”

ALSO READ: विराट कोहली या फिर महेंद्र सिंह धोनी…IPL में कौन है डेथ ओवर स्पेशलिस्ट? आंकड़े दे रहे हैं इस बात की गवाही

गौतम गंभीर पर भी बोले अकमल

गौतम गंभीर और कामरान अकमल के बीच हुई गर्मा-गर्मी के बारे में बात करते हुए सबसे पहले अकमल ने कहा कि

“वो भी एक तरह की गलतफहमी थी, क्योंकि गौतम गंभीर खुद से ही बात करते हुए अपने आप से कुछ कह रहे थे और मुझे लगा कि वे मुझे कुछ कह रहे हैं इसलिए ये गलतफहमी हुई. हालांकि बहस की तरह का कुछ नहीं हुआ था. लेकिन उस वक्त खेल का जोश इतना ज्यादा था कि बस टकरा गए.”

आप से बता दें कि अंतिम बार भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व का मैच खेला गया था, जहां भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मैच में हरा दिया है.

ALSO READ: जब खराब दौरे से गुजर रहे थे विराट कोहली तब धोनी ने किया था ये मैसेज और अगले ही मैच में VIRAT ने ठोक दिया शतक

Published on February 25, 2023 10:26 pm