mukesh-choudhary-mohsin-khan-ipl-2023

आईपीएल का 16 वां (IPL 2023) सीजन शुरू होने में एक हफ्ते का समय बचा हुआ है. आईपीएल (IPL) का पहला मैच हार्दिक पंड्या (HARDIK PANDYA) की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और माही (MS DHONI) के अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होना है.

इस आईपीएल (IPL 2023) से पहले कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर आ रही है. इस लिस्ट में अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रमुख तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) का नाम भी शामिल हो सकता है.

मुकेश चौधरी का खेलना मुश्किल

पिछले दो सीजन से आईपीएल में चार बार की चैंपियन सीएसके बेहतर प्रदर्शन में असफल रही है. इस बार चूंकि कप्तान धोनी का अंतिम आईपीएल साबित होने वाला है, तो हर खिलाड़ी यह टाइटल जीतकर उनको सम्मान देना चाहेगा.

आईपीएल शुरू होने से पहले मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि मुकेश चौधरी इस वक्त बेंगलूर स्थित एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं.

काशी विश्वनाथ ने कही ये बात

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने मुकेश चौधरी पर एक बड़ा बयान दिया है. काशी विश्वनाथ ने मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह कहा है कि,

‘हम मुकेश का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके आने को लेकर हम ज्यादा उम्मीद नही रख रहे हैं. वह पिछले सीजन का महत्वपूर्ण गेंदबाज या और अगर इस सीजन में वह नही खेल पाता है, तो यह हमारे लिए दुर्भाग्यपूर्ण होगा.

मोहसिन खान भी हो सकते हैं बाहर

पिछले बार से आईपीएल खेल रही केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स भी मुश्किल में पड़ सकती है. लखनऊ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान भी चोटिल हो गए हैं. मोहसिन खान के भी खेलने की उम्मीद कम लगाई जा रही है.

वह लखनऊ के अहम गेंदबाज थे. पिछले सीजन में उन्होंने 9 मैचों में 14 विकेट लिया था. अगर मोहसिन खान टीम से बाहर होते हैं, तो लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बड़ी मुश्किल हो सकती है.

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया से बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की फिराक में BCCI! राहुल द्रविड़ ने शुरू की तैयारी

Published on March 24, 2023 4:37 pm