MI LOST SARA SHUBMAN GILL TROLL

आईपीएल 2023 अब अपने अंतिम रोमांच पर पहुंच चूका है. आज रात मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर 2 खेला गया. आज खेले गये मैच में बारिश ने खलल डाली और टॉस देरी से हुआ, हालांकि बारिश बंद होने की वजह से पूरा मैच खेला गया. आज के मैच में टॉस जीता मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद मजबूरी में गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा.

शुभमन गिल के तूफ़ान में उड़ी मुंबई इंडियंस

पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने आज एक बार फिर शतकीय पारी खेली. शुभमन गिल ने आज मात्र 60 गेंदों में 7 चौके और 10 छक्के की मदद से 129 रनों की विशालकाय पारी खेली और आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये.

वहीं उनका साथ दिया साईं सुदर्शन ने और उसके बाद आए कप्तान हार्दिक पंड्या ने 28 रनों की पारी खेल गुजरात टाइटंस को निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 233 रनों तक पहुंचाया.

मुंबई इंडियंस ने 62 रनों से मैच गंवा कटवाई नाक

गुजरात टाइटंस द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को किसी भी खिलाड़ी का भरपूर साथ नहीं मिला. मुंबई इंडियंस की तरफ से कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने जरुर विस्फोटक पारी खेली, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने के लिए पर्याप्त नहीं था और बाकी किसी का साथ न मिलने की वजह से मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 10 गेंद पहले ही 171 रनों पर आलआउट हो गई.

मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ गुजरात टाइटंस ने लगातार दूसरी बार फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

गुजरात टाइटंस की जीत के बाद और शुभमन गिल की शतकीय पारी देख फैंस बेकाबू होते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस मीम्स शेयर कर मुंबई इंडियंस को ट्रोल कर रहे हैं.

ALSO READ: IPL 2023, GT vs MI, STATS: गुजरात टाइटंस के फाइनल में पहुंचने के साथ ही मैच में बने कुल 22 रिकॉर्ड्स, शुभमन गिल और मोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

आइए नजर डालते हैं आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे कुछ मजेदार मीम्स पर:

Published on May 27, 2023 1:12 am