CHRIS JORDAN MUMBAI INDIANS ISHAN KISHAN

इंडियन प्रीमियर लीग में आज दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान मुंबई इंडियंस और गुजरात के बीच में शानदार भिड़ंत देखने को मिली। रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 233 रन बनाए, लेकिन इस मुकाबले के बीच मुंबई इंडियंस का एक बेहतरीन खिलाड़ी चोटिल हो गया।

मैदान पर चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज इशान किशन है। मुंबई की गेंदबाजी के दौरान जब ईशान विकेटकीपिंग की साइड चेंज कर रहे थे। तभी सामने से आ रहे क्रिस जॉर्डन की कोहनी ईशान किशन की आंख में लग गई, जिसकी वजह से उनकी आंख में चोट आई और वह फील्ड से बाहर चले गए। उनकी जगह विष्णु विनोद को मैदान में उतारा गया। ईशान की जगह नेहल बढ़ेरा ने रोहित के साथ पारी की शुरुआत की।

ईशान किशन हुए चोटिल

दरअसल पारी के 5 ओवर से पहले ही अपडेट सामने आ गया था ईशान किशन चोटिल हैं। वह बल्लेबाजी के लिए मैदान में नहीं आ पाएंगे। हालांकि बाद में डॉक्टरों की टीम ने भी उन्हें अनफिट घोषित कर दिया उनकी जगह सब्सीट्यूट ऑप्शन विष्णु विनोद को बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतारा गया।

महंगा साबित हुआ मुंबई इंडियंस का ये गेंदबाज

वह ईशान किशन को छोटे करने वाले क्रिस जॉर्डन की अगर बात करें तो वह अपनी गेंदबाजी के दौरान टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए। खिलाड़ी ने 4 ओवर में गेंदबाजी की और 56 रन खर्च कर दिए, लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ।

मुंबई के खिलाड़ी आकाश और पीयूष चावला भी आज मैदान पर महंगे साबित होते हुए दिखाई दिए। पीयूष चावला ने 35 रन लुटा दिए तो वहीं आकाश ने 52 रन गंवा दिए।

ALSO READ: IPL 2023, GT vs MI, STATS: गुजरात टाइटंस के फाइनल में पहुंचने के साथ ही मैच में बने कुल 22 रिकॉर्ड्स, शुभमन गिल और मोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

Published on May 27, 2023 1:23 am