"BCCI तुम्हे शर्म आनी चाहिए" बार-बार इन 4 खिलाड़ियों को मौका देने पर भड़के फैंस, रोहित शर्मा की हुई तारीफ़
"BCCI तुम्हे शर्म आनी चाहिए" बार-बार इन 4 खिलाड़ियों को मौका देने पर भड़के फैंस, रोहित शर्मा की हुई तारीफ़

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का मुकाबला इस समय दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां टॉस जीतकर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारतीय टीम को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. भारत की तरफ से सिर्फ कप्तान रोहित शर्मा ही खुलकर अपने शॉट खेल सके, विराट कोहली और भुवनेश्वर को तो खाता खोलने का मौका तक नहीं मिला.

सोशल मीडिया पर छाए कप्तान रोहित शर्मा

टॉस हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल के साथ मिलकर भारतीय पारी की शुरुआत की. केएल राहुल तो ज्यादा देर नहीं टिक सके और अंपायर की गलती का शिकार बने. वहीं पूर्व कप्तान और पीछले 2 मैच से शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये.

2 विकेट जल्दी गंवाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पारी को संभाला और सूर्यकुमार यादव को धीमी बल्लेबाजी करने के लिए कहा और अपने एक छोर से तेज बल्लेबाजी करना शुरू किया. कप्तान रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 72 रन बनाये. रोहित शर्मा की इस पारी के बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर में 173 रन बनाए.

रोहित शर्मा की इस पारी के बाद देखें फैंस सोशल मीडिया पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

ALSO READ: T20 WORLD CUP 2022: साउथ अफ्रीका ने की टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम की घोषणा, भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होने वाले खिलाड़ी को नहीं दी जगह, देखें एक नजर में पूरी टीम

ALSO READ: Asia Cup 2022: श्रीलंका के खिलाफ मैच के बीच भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, जडेजा के बाद ये खिलाड़ी भी एशिया कप से हुआ बाहर, चयनकर्ताओं ने इन्हें दिया मौका

Published on September 6, 2022 10:11 pm