Placeholder canvas

श्रुति हासन से शख्स ने पूछा’आपका साइज क्या हैं?’ एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया हर लड़की को जानना चाहिए

by Avantika
श्रुति हासन से शख्स ने पूछा'आपका साइज क्या हैं?' एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया हर लड़की को जानना चाहिए

साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और कमल हसन की बेटी यानी श्रुति हसन किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रुति ने अपनी जबरदस्त एक्टिग और खूबसूरती से बहुत नाम कमाया है। वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ बातचीत करती हैं और अपनी फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन वो कभी ट्रोलर्स के सवालों से घबराती नहीं हैं। बल्कि उसका मुंहतोड़ जवाब देती हैं ।

सोशल मीडिया पर श्रुति हसन को लेकर किए जाते हैं गंदे कमेंट

बता दें कि कुछ सिरफिरे अभिनेत्री के शरीर और कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं, जिसका वह मुंह तोड़ जवाब देती हैं। श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेगमेंट रखा था। जिसमें उनके फैंस उनसे कई मजेदार सवाल पूछते थे, जिसका वह जवाब भी देती थीं। लेकिन एक यूजर ने तो हद कर दिया श्रुति से एक शख्स ने पूछा कि आपके होठों की साइज क्या है।

बता दें कि श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेगमेंट रखा था। जिसमें एक शख्स ने उनसे पूछ लिया कि आपके होठों की साइज क्या है। इस सवाल से वह श्रुति की बॉडी शेमिंग कर रहा था। इस सवाल  को सुनते ही श्रुति ने ना आव देखा ना ताव और उनको उसको सबक सिखा दिया। और उन्होंने बेहद सादगी से इसका जवाब देते हुए लिखा कि होठों का साइज क्या होता है। जिससे उस शख्स की बोलती बंद हो गई। श्रुति ने  उसको मुंहतोड़ जवाब दिया।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता छोड़ने के बाद अब ऐसी हो गई है अंजली भाभी की हालत, 2 सालों बाद ऐसे कर रही हैं गुजारा

श्रुति का वर्क फ्रंट बात करें

श्रुति हसन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार तमिल फिल्म लाबम में देखा गया था। पर  वहजल्दी तेलुगू फिल्म एनबीके 107 में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का एक और ऐतिहासिक रिकॉर्ड, अब इस मामले में भी किंग कोहली से निकले आगे

Published on October 2, 2022 10:04 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00