Placeholder canvas

“BCCI ने सोचा यही सही समय विराट कोहली के पंख कतरने का” पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिए ये बयान

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज फतह के लिए कप्तान कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया विदेशी जमीन पर तैयारियों में लगे है। अचानक इस दौरे के ऐलान के साथ BCCI का कप्तानी लेने का मुद्दा काफी गरमाहट के साथ चर्चा में बना रहा था। विराट कोहली से कप्तानी लेने के बाद लगातार इस पर सवाल उठ रहे थे। उनके तुरंत बाद चयनकर्ताओं का कोहली पर दिए बयान और फिर विराट की प्रेस कॉन्फ्रेंस से लगातार विवाद खड़े हो रहें थे। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के “बीसीसीआई पर भरोसा रखे” बयान के बाद इस विवाद पर माहौल कुछ शांत हुआ था। लेकिन अब इन भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली से कप्तानी के विषय में बयान दिया है। जानिए क्या है पूरी बात…

“अतुल वासन” जानिए कौन हैं ये खिलाड़ी?

अतुल वासन

भारतीय कैप्टन विराट कोहली और बीसीसीआई के विवाद पर बयान देने वाले क्रिकेटर अतुल वासन भारतीय टीम के किए खेल चुके है। उन्होंने भारत के लिए 4 टेस्ट मैच और 9 वन डे मैच खेले हैं। श्रीलंका प्रीमियर लीग में अतुल वासन को कैंडी वारियर्स टीम के लिए डायरेक्टर चुना गया था। इसी के साथ हाल ही में उन्हे दिल्ली व जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की क्रिकेट सलाहकार समिति का अध्यक्ष भी नियुक्त कर दिया गया है। डीडी नेशनल और टेन चैनल पर क्रिकेट कमेंट्री भी करते हैं।

विराट कोहली के पंख कतरने का सही समय : अतुल वासन

विराट कोहली

ALSO READ: विवादों के बाद BCCI ने अब विराट कोहली का इस तरह से किया अपमान, फैंस भी भड़के

अतुल वापस ने सीएनएन के साथ अपनी बातचीत में कहा कि विराट वनडे कप्तानी नही छोड़ना चाहते थे। लेकिन इतनी जल्दी प्रतिक्रिया की जरूरत नहीं थी। टीम ने उनकी कप्तानी में अच्छा किया है। लेकिन उनका प्रदर्शन इसकी असली वजह है। BCCI की आगे की ओर देखना था। अतुल वासन ने अपनी बातचीत में कहा है कि

” मुझे लगता है कि विराट कोहली वनडे फॉर्मेट की कप्तानी करना चाहते थे। लेकिन उनसे कप्तानी ले की गई। विराट का इस फॉर्मेट में रिकार्ड अच्छा है। उन्होंने कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नही जीती है। लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। विराट कोहली विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है। उनके साथ इस मुद्दे और को सही से हल किया जा सकता था, इतनी हड़बड़ी की जरूरत नहीं थी। विश्व कप में अगर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया होता तब उन्हे कोई छू भी नही सकता था। लेकिन BCCI के आला अधिकारियों और ऊंचे दर्जे के लोगों ने भारतीय क्रिकेट के आगे के बारे में सोचा होगा। उन्होंने सोचा होगा अब विराट के पंख कतरने चाहिए। ताकि वो आगे वो न कर सके जो वो करना चाहते हैं।”

राहुल द्रविड़ को थोड़ी सी भी बेतुकी चीज नही है पसंद

राहुल द्रविड़

अतुल वासन ने आगे अपनी बातचीत में पूर्व कोच रवि शास्त्री और वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ के बारे में बात करते हुए कहा कि ” रवि शास्त्री ने विराट कोहली के साथ मिलकर अच्छा काम किया है। राहुल द्रविड़ को कोई भी बेतुकी चीज बिल्कुल भी पसंद नही है। वो अपने स्टाइल के कोच हैं।”