s-sreesanth-and-rahul-dravid

तेज गेंजबाज श्रीसंत (S. Sreesanth) का विवादों से पुरानी नाता है. टीम इंडिया के पूर्व कोच पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने दावा किया है कि श्रीसंत ने सरेआम राहुल द्रविड (Rahul Dravid) को गाली दी थी. दरअसल भारत के मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडीअप्टन (Paddy Upton) ने एक किताब लिखी है. जिसका नाम ‘द बेयरफुट कोच’आई, है. जिसमें उन्होंने इस बात जिक्र किया है.आइये जानते है पैडीअप्टन (Paddy Upton) द्वारा लिखी गई में श्रीसंत को लेकर और क्या कुछ कहा गया है.

पैडी अप्टन ने श्रीसंत पर लगाए गंभीर आरोप

श्रीसंत

भारत के मेंटन कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने अपनी किताब ‘द बेयरफुट कोच’आई, के जरिए श्रीसंत पर निशाना साधा हैं. उन्होंने श्रीसंत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने खुलेआम राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को गाली दी थी.

पैडी अप्टन ने अपनी किताब में लिखा कि वह साल 2013 में राजस्थान के साथ जुड़े हुए थे.  मुंबई के खिलाफ पहले मैच में श्रीसंत को ड्रॉप बाहर कर दिया गया था.  इस फैसले से श्रीसंत को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने द्रविड़ को खुलेआम गाली दे दी.

क्या है पूरा मामला ?

PADDY UPTON

आपको याद होगा कि साल 2013 में IPL के श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थें. जिसके बाद से ही वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पैडी अप्टन ने अपनी किताब में लिखा आईपीएल के दौरान मैच फिक्सिंग से जुड़ी संदिग्ध गतिविधि की खबर टीम को पहले ही लग चुकी थी.

ALSO READ:ICC T20 2021 Ranking: साल 2021 का आखिरी टी20 रैंकिंग हुआ जारी, टॉप 10 में मात्र एक भारतीय खिलाड़ी, देखिये रैंकिंग की पूरी लिस्ट

मैच फिक्सिंग में  श्रीसंत, अंकित और अजित चंदेलाक का नाम शामिल था. इनके इस कारमाने के लिए टीम मैनेजमेंट ने 24 घंटे पहले  टीम से बाहर कर दिया गया था.

श्रीसंत ने पैडी अप्टन के इस आरोप बताया बेबुनियाद

paddy upton & rahul dravid

पैडी अप्टन Paddy Upton) द्वारा  लगाए गये आरोप को तेज गेंजबाज श्रीसंत (S. Sreesanth) ने पूरी तरह गलत बताया हैं. श्रीसंत कहा कि ये आरोप बेबुनियाद है. इनका कोई आधार नहीं है. वो अपनी किताब की पब्लिकसीटी करने के लिए मुझे बदनाम कर रहे हैं.

ALSO READ: “BCCI ने सोचा यही सही समय विराट कोहली के पंख कतरने का” पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिए ये बयान

मुझे ये जानकर काफी निराश हुं कि सीनियर कोच पैडी अप्टन इस की बात कर रहे है. जो अपने आप पूरी तरह गलत है. मैं हमेशा से ही अपने सीनियर्स खिलाड़ियों का आदर और सम्मान करता हूं, मै ऐसा करनी की कभी सोच भी नहीं सकता.

Published on December 23, 2021 7:02 am