IND vs WI: खत्म हुआ टीम इंडिया का सबसे बड़ा टेंशन, मिल गया विराट का क्लास और रोहित की टाइमिंग वाला खिलाड़ी
IND vs WI: खत्म हुआ टीम इंडिया का सबसे बड़ा टेंशन, मिल गया विराट का क्लास और रोहित की टाइमिंग वाला खिलाड़ी

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी फॉर्म को लेकर लंबे वक़्त से चिंता कर रहे हैं. एक वक़्त ऐसा था जब विराट टीम के नंबर पर बल्लेबाज़ कहलाए जाते थे, लेकिन इन दिनों खराब फॉर्म को लेकर उन्हें टीम से बाहर करने तक की मांग उठने लगी है. विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर उन्हें आराम करने की नसीहत दी जा रही थी.

अफ्रीका सीरीज में उन्हें पूरी तरह से आराम दिया गया. फिर इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में वो टीम में दिखाई दिए, लेकिन वो टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. टेस्ट की दोनों पारियों में वो सिर्फ 31 रन बनाने में कामयाब हो सके. आगामी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर उनके टीम में रहने पर सवाल उठाए जा रहें हैं. वहीं, विराट कोहली के आरामा को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर घावरी ने अपना एक तीखा बयान दिया है.

रोहित-कोहली के ब्रेक को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित-विराट

घावरी ने स्पोर्ट्सकीडा से बात करते हुए कहा,

“विराट और रोहित को कितना आराम चाहिए? विराट ने टेस्ट मैच में कितने समय तक बल्लेबाजी की? भारत के लिए खेलना उनकी नंबर एक प्राथमिकता होनी चाहिए. आपको आईपीएल के दौरान विज्ञापनों के लिए शूट करना चाहिए, भारत के लिए खेलते समय नहीं. आप वर्कलोड मैनेजमेंट के नाम पर बार-बार ब्रेक नहीं मांग सकते. रोहित शर्मा को इंग्लैंड क्यूं भेजा है. उन्होंने टेस्ट नहीं खेला और केवल सीमित ओवरों के मैच खेलेंगे. क्या उन्हें अभी भी एक और ब्रेक की जरूरत है? उन्होंने पर्याप्त आराम किया है.”

ALSO READ:T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, विराट कोहली होंगे बाहर, वजह आई सामने!

विराट को कर दें ड्रॉप

 Virat Kohli

विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर बात करते हुए घावरी ने कहा,

“खिलाड़ियों को योग्यता के आधार पर चुना जाना चाहिए. विराट ने कई मौकों पर भारत को गौरवान्वित किया है, लेकिन अगर वह फॉर्म में नहीं है तो उसे ड्रॉप कर दें. यह आसान है. उन खिलाड़ियों को लाओ जो फॉर्म में हैं. विराट कोहली एक बड़ा नाम है, लेकिन रन कहां हैं? आप अपनी पिछली रेपुटेशन के आधार पर कब तक खेल सकते हैं? वह अभी भी 27 टेस्ट शतकों पर अटका हुआ है. इस बीच जो रूट उनके पीछे रहने के बाद अब उनसे आगे निकल गए हैं.”

ALSO READ:24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक, लक्जरी कारों का है कलेक्शन, घर की तस्वीरें देख रह जायेंगे भौचक्के