IND vs ENG 2nd T20: 'दूसरे टी20 में रोहित शर्मा के साथ अब यह खिलाड़ी करेगा ओपन, अय्यर होंगे बाहर'
IND vs ENG 2nd T20: 'दूसरे टी20 में रोहित शर्मा के साथ अब यह खिलाड़ी करेगा ओपन, अय्यर होंगे बाहर'

इंडिया इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेला जाएगा. इस मैच में इंडिया टीम में कई बदलाव दिखेंगे. टीम में कई सीनियर खिलाड़ी वापसी करेंगे और वो टीम की प्लेइंग इलेवन में भी दिखाई देंगे. एजबेस्टन के मैदान में इंडिया ने हालही में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में हार का सामना किया था.

अब इसी मैदान में खेले जाने वाले टी20 में इंडिया टेस्ट का बदला ज़रूर निकालना चाहेगी. टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर दिग्गज पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. दिग्गज का मानन है कि दूसरे  टी20 में टीम के लिए रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ ईशान किशन(ISHAN KISHAN) नहीं बल्कि ऋषभ पंत ओपन करेंगे.

इस दिग्गज ने दिया बयान

Parthiv Patel

पूर्व भारतीय क्रिकेट पार्थिव पटेल(PARTHIV PATEL) ने ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया उन्होंने कहा,

”दिनेश कार्तिक(DINESH KARTIK) नंबर 1 फिनिशर रहे हैं, ईशान किशन इस साल टी20  में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं और ऋषभ पंत ऋषभ पंत हैं. हालांकि आईपीएल उनके लिए अच्छा नहीं गया। वह एजबेस्टन टेस्ट से उस शतक और अर्धशतक से आत्मविश्वास लाएंगे. वह ईशान किशन की जगह ओपनिंग कर सकते हैं और उन्हें शीर्ष पर कुछ मौके मिल सकते हैं.”

ALSO READ:Ind Vs Eng: पहले टी20 मैच मे ईशान किशन नहीं यह खिलाड़ी बना भारतीय टीम का विकेटकीपर, इन 3 खिलाड़ी की जगह हुई पक्की

ये ओपनर लेगा अक्षर पटेल की जगह

Ravindra Jadeja

आगे बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा कि टीम में अक्षर पटेल की जगह रविंद्र जड़ेजा(RAVINDRA JADEJA) को शामिल किया जा सकता है. उन्होंने बात करते हुए कहा,

”अक्षर पटेल की जगह रवींद्र जडेजा लेंगे। अर्शदीप सिंह की जगह जसप्रीत बुमराह भी आएंगे. मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाएंगे. विराट कोहली और ऋषभ पंत दोनों वापसी कर सकते हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि किसे बाहर रखा जाएगा.

वसीम ज़ाफर ने भी पंत को ओपनिंग करने की सलाह दी थी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम ज़ाफर भी इससे ऋषभ पंत को ओपनिंग कराने की सलाह दे चुके हैं. वसीम ज़ाफर ने कहा था, “भारतीय थिंक टैंक को T20I में ऋषभ पंत के साथ ओपनिंग के बारे में सोचना चाहिए.”

ALSO READ:IND vs ENG, Weather and Pitch Report: दूसरे टी20 बारिश बनेगी विलेन! जानिए कैसा है एजबेस्टन का मौसम और पिच का मिजाज