IND VS ENG

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल में सिर्फ 24 घंटा बचा है. भारतीय टीम ने अपना प्लेइंग इलेवन चुन लिया है, उसमें बदलाव की गुंजाइश नही है. लेकिन दूसरी तरफ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन अभी भी अंधेरे में है. कारण है चोट के वजह से खिलाड़ी का अनफिट होना.

ख़बर आ रही है कि इंग्लैंड की टीम ने चोटिल डेविड मलान के जगह एक बड़े मैच विनर को शामिल किया है, जो भारत के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है. जानिए कौन है वह खिलाड़ी और कैसा है उसका रिकॉर्ड.

इंग्लैंड ने शामिल किया फिल साल्ट को

डेविड मलान चोट के चलते अंतिम के कुछ ग्रुप स्टेज के मैच में संघर्ष कर रहे थे. उम्मीद की जा रही थी कि सेमीफाइनल से पहले वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा होता प्रतीत नही हो रहा है.

वह अभी भी चोट से जूझ रहे हैं, इसलिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उनके जगह फिल साल्ट को मौका देने का मन बनाया है. फिल साल्ट डेविड मलान के जैसे ही नम्बर तीन पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे.

ALSO READ:कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में हुआ बदलाव, इन 2 दिग्गजों को शाहरुख खान ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

कैसा है फिल साल्ट का कैरियर

फिल साल्ट ने इसी साल टी-ट्वेंटी क्रिकेट में डेब्यू किया है. उन्होंने अब तक इंग्लैंड के लिए 11 टी-ट्वेंटी इंटरनेशनल मैच खेला है. जिसमे उन्होंने 164. 3 की स्ट्राइक रेट और 23.5 की औसत से 235 रन बनाए हैं. एकदिवसीय क्रिकेट में उन्होंने इंग्लैंड के लिए अब तक 8 वनडे मैच खेला है.

इन 8 मैचों में उन्होंने 52.7 की शानदार औसत से 369 रन बनाया है. अगर हम उनके टोटल टी-ट्वेंटी मैचों की बात करें, तो उनका कैरियर शानदार है. उन्होंने सारे लीग के मैच मिला के अब तक 148 मैच खेला है. इन मैचों में 150 स्ट्राइक रेट से उन्होंने 3332 रन बनाया है.

कब और कहां होगा सेमीफाइनल

भारत और इंग्लैंड के बीच कल यानी 10 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल में मैच खेला जायेगा. यह मैच दोपहर 1:30 बजे से खेला जायेगा. दोनो टीमें खिताब जीतने से बस दो कदम दूर हैं. इसलिए वह इस मैच में अपना सब कुछ देना चाहेंगे.

ALSO READ: खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो, बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने खूबसूरती पर कमेंट करने वाले को दिया करारा जवाब