SANJANA GANESHAN BUMRAH

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जानी मानी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ICC की तरफ से इस टूर्नामेंट के साथ जुड़ी हुई है। इस बीच सेमीफाइनल मुकाबले के लिए संजना गणेशन एडिलेड में हैं।

उन्होंने मंगलवार को एडिलेड से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। संजना गणेशन की इस पोस्ट पर एक ट्रोलर्स ने भद्दा कमेंट किया, लेकिन उन्होंने बहुत करारा जवाब दिया जो अब वायरल हो रहा है। 

संजना ने करी यूजर्स की बोलती बंद

एडिलेड में गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाना है। इससे पहले संजना गणेशन ने अपनी तस्वीर पोस्ट करी और कैप्शन में लिखा,

‘ऐडिलेड का मौसम इस समय बहुत खूबसूरत है।’

इस तस्वीतल के ऊपर इंस्टाग्राम पर एक ट्रोलर ने कॉमेंट किया, 

‘मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया।’

संजना ने इसके जवाब में लिखा, 

‘और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?’ 

संजना का जवाब पढ़ने के बाद यूजर्स ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया।

ALSO READ: बुआ बनने के बाद करीना कपूर ने खास अंदाज में दी बधाई, मिनी आलिया से मिलने के लिए बेताब हैं BEBO

पिछले साल की बुमराह और संजना गणेशन ने शादी

साल 2021 में संजना गणेशन और भारतीय तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शादी की थी। संजना गणेशन एक जानी मानी मॉडल और टीवी प्रजेंटर हैं। वह प्री-मैच शोज की ऐंकर हैं। 

वह इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसल के वर्ल्ड कप से लेकर इंडिय प्रीमियर लीग के अलावा कई अन्य सीरीज को भी होस्ट कर चुकी हैं। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की मुलाकात पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी। जसप्रीत बुमराह चोट के चलते इस बार टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन पाए। 

बुमराह की पीठ में चोट आई थी और इसी वजह से वह एशिया कप में भी नहीं खेल पाए थे। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में बुमराह के ना होने से काफी चिंता की बात थी पर अर्शदीप सिंह ने लाजवाब प्रदर्शन कर इस नुकसान की भरपाई की है। 

ALSO READ: IND vs ENG: रोहित शर्मा सेमीफाइनल में नहीं देंगे इस खिलाड़ी को मौका, टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म समझो करियर!