CHETESHWAR PUJARA AND SURYA DULEEP TROPHY

जहां भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंच गई है, तो वहीं घरेलू मैदान में दलीप ट्रॉफी खेली जा रही है। जिसमें सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। तो वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्ट जोन की स्थिति काफी ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है। लेकिन इस घरेलू लीग में बेस्ट जोन की तरफ से खेल रहे भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन देकर टीम इंडिया के चयनकर्ताओं को करारा जवाब दिया है।

कुछ ऐसा रहा मुकाबला

इस मुकाबले में जहां वेस्ट जोन की टीम ने पहली पारी में 220 रन बनाए तो वहीं सेंट्रल जोन के लिए गेंदबाजी में कप्तान शिवम मावी ने 44 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। जिसके बाद उनकी तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली और तेज गेंदबाज अरजन शानदार गेंदबाजी की और 74 रन देने के साथ ही सेंट्रल जोन की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया।

सेंट्रल जोन की टीम पहली पारी में सिर्फ 128 रन बनाकर सिमट गई, जिसकी वजह से टीम को 92 रनों की बड़ी मदद मिली और वेस्ट जोन की टीम मजबूत स्थिति में आ गई।

सूर्यकुमार और पुजारा ने खेली शानदार पारी

वही टीम ने अपनी दूसरी पारी में 40 रनों के स्कोर तक दोनों ओपनिंग बल्लेबाज गंवा दिए थे। यहां से पुजारा और सूर्यकुमार यादव ने शानदार खेल दिखाया और तीसरे विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी की। जहां दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 50 सूर्यकुमार यादव 48 रन बनाने में कामयाब रहे।

Read More : वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय टीम में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिग्गज की अचानक हुई टीम में एंट्री