Placeholder canvas

चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ सब हुए फेल, दिलीप ट्रॉफी की नये खिलाड़ियों से सजी टीम ने जीता फाइनल

भारत की घरेलू लीग दलीप ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा चुका है। बता दें कि इस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला साउथ जोन और वेस्ट जोन के बीच में खेला गया था। जहां इस मुकाबले में साउथ जोन वेस्ट जोन को 75 रनों से हरा दिया है, तो वहीं दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में साउथ जोन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और बेहतरीन खिलाड़ियों से भरी हुई वेस्ट जोन की टीम को मुकाबले में बड़ी हार के साथ रौंद दिया।

स्टार खिलाड़ियों के साथ भरी हुई थी वेस्ट जोन की टीम

बता दे कि वेस्ट जोन की टीम में सूर्यकुमार यादव से लेकर के चेतेश्वर पुजारा, पृथ्वी शॉ, सरफराज जैसे बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद थे। जहां पुजारा और सरफराज का टेस्ट करियर काफी ज्यादा शानदार रहा है। वही इन खिलाड़ियों के टीम में मौजूद होने के बाद टीम में बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

कुछ ऐसा रहा मुकाबले का हाल

बता दें कि साउथ जोन और वेस्ट जोन के बीच खेले गए इस मुकाबले के बारे में अगर बात करें तो वेस्ट जोन के कप्तान टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैदान का पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ जोन ने स्कोर बोर्ड पर 213 रन लगाए । जिसके बाद वैसे उनकी टीम 146 रन बनाने में कामयाब हुई।

इसके साथ ही 67 रनों की लीड हो गई। साउथ जोन ने पारी में स्कोर को और बढ़ाया और 230 रन बनाकर 297 रनों को स्कोर बोर्ड पर टांग दिया।

जिसके बाद वेस्ट ज़ोन को जीत के 298 रनों का लक्ष्य मिला। लेकिन वेस्टजोन की टीम महज 222 रन बनाकर ही सिमट गई। जिसके बाद साउथ जोन ने इस मुकाबले को जीतकर दिलीप ट्रॉफी को अपने नाम किया।

Read More : IPL में फ्लॉप होना इस खिलाड़ी को पड़ा महंगा, अब दलीप ट्रॉफी से पहले छीन ली गई कप्तानी