Placeholder canvas

भारत ने ढूंढ लिया है Jasprit Bumrah का विकल्प, इस खिलाड़ी की गेंद के आगे थर-थर कांपते नजर आएं बल्लेबाज

टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जो काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. अब भारत में इस खिलाड़ी का विकल्प ढूंढ लिया है. इमर्जिंग एशिया कप में इस खिलाड़ी ने अपनी धमाकेदार गेंदबाजी से टीम इंडिया के लिए खेलते हुए यूएई के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है, जिसके बाद अब इस खिलाड़ी को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का विकल्प माना जा रहा है.

इस खिलाड़ी ने गेंद से मचाया कोहराम

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं हर्षित राणा है, जिनकी खतरनाक गेदबाजी के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज भी घबरा जाते हैं.

इस मुकाबले में यूएई के खिलाफ हर्षित राणा ने 9 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 41 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए, जिस रफ्तार से वह गेंदबाजी कर रहे थे ऐसा लग रहा था मानो टीम इंडिया को दूसरा जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मिल गया हो.

टीम इंडिया की जीत में रहा योगदान

इमर्जिंग एशिया कप में हर्षित राणा ने यूएई के खिलाफ उन खिलाड़ियों को चलता किया जो क्रीज पर टिककर रन बना रहे थे, जिस कारण युएई की टीम 50 ओवर के खेल में 9 विकेट के नुकसान पर केवल 175 रन बना पाई.

जहां भारत ने आठ विकेट शेष रहते हुए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और इस मुकाबले पर कब्जा किया. इस मुकाबले में यश ढुल ने 84 गेंदों में 108 रन की पारी खेली जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा.

ALSO READ:चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ सब हुए फेल, दिलीप ट्रॉफी की नये खिलाड़ियों से सजी टीम ने जीता फाइनल