'बोलो तारा रा रा...', अफ्रीका को सीरीज में पीटने के बाद धवन एंड कंपनी का जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल
'बोलो तारा रा रा...', अफ्रीका को सीरीज में पीटने के बाद धवन एंड कंपनी का जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) ने साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू वन डे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली हैं। शिखर धवन की कप्तानी और श्रेयस अय्यर की उपकप्तानी में टीम इंडिया ने पहला मैच हराने कमबैक करते हुए जीत हासिल की हैं। इस जीत के बाद टीम इंडिया किसी युवा स्क्वाड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शिखर धवन और उनके साथी पुराने अंदाज में नाचते नजर आ रहें हैं। ट्विटर कर कई बार फैंस ने इस रीट्वीट करते हुए कई तरह की बात शेयर की है।

वायरल हुआ कप्तान शिखर धवन और खिलाड़ियों का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मातच्वकी घरेलू सीरीज में जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सभी खिलाड़ी गाने पर शिखर धवन का स्टेप फॉलो करते दिख रहे है। 20 सेकंड का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Also Read : IND vs SA: प्लेयर ऑफ द सीरीज बनते ही मोहम्मद सिराज के बदले तेवर, कप्तान और कोच को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का पूरा श्रेय

टीम इंडिया को 2-1 से जीत

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में 2-1 से फहत के बाद लिमिटेड ओवर में वन डे सीरीज के लिए शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज जीती है। सीरीज के पहले मैच में लखनऊ में हार के बाद टीम इंडिया ने अच्छी वापसी की।

रांची में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जीत के बाद दिल्ली में मेहमान टीम को 99 रन पर ऑल आउट किया। जिसके बाद आसानी से 7 विकेट से मैच जीता और सीरीज भी अपने नाम कर ली।

भारतीय क्रिकेट टीम अब आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में खेलते नजर आयेगी। जहां पर टीम इंडिया को दो वॉर्म अप मैच खेलने है। साथ ही पहला टी20 लीग मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर को खेलना है।

भारतीय क्रिकेट टीम इस साल विश्व कप के खिताब के लिए प्रबल दावेदार मानी का रही हैं। कई दिग्गज की टॉप 2 टीम में भारतीय क्रिकेट टीम भी शामिल है।

Also Read : युजवेंद्र चहल का खुलासा टी20 विश्व कप में रविंद्र जडेजा से भी ज्यादा खतरनाक साबित होगा ये भारतीय आलराउंडर