DELHI CAPITALS

आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम प्वॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर रही। माना जा रहा है कि आगामी सीज़न में खिताब जीतने के उद्देश्य से टीम मैनेजमेंट टीम में महत्वपूर्ण बदलाव कर सकता है।

आज हम आपको 4 ऐसे खिलाड़ियों के विषय में बताएंगे जिन्हें आईपीएल 2024 से पहले रिलीज किया जा सकता है।

मनीष पांडे

पिछले सीजन में 2.40 करोंड़ की मोटी रकम खर्च कर दिल्ली कैपिटल्स में शामिल किए गए मनीष पांडे टीम के लिए सिरदर्द बन गए हैं।

वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, टीम मैनेजमेंट की उम्मीदों पर मनीष उतरने में नाकाम रहे। 10 मैचों में वह सिर्फ 160 रन ही बना सके। ऐसे में उन्हें आईपीएल 2024 से पहले रिलीज किया जा सकता है।

सरफराज खान

पिछले सीजन में सरफराज खान ने 4 मुकाबलों में सिर्फ 53 रन बनाए थे। उनके इस प्रदर्शन ने सभी को निराश किया था। माना जा रहा है कि इस बार उन्हें रिलीज किया जा सकता है। हैरानी की बात ये है कि कयास लगाए जा रहे हैं कि सरफराज खान को कोई खरीददार भी नहीं मिलेगा।

राइली रूसो

साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज राइली रूसो पर भी दिल्ली कैपिटल्स का डंडा चल सकता है। टीम मैनेजमेंट ने पिछले सीजन में 4.60 करोंड़ रुपये खर्च कर उन्हें टीम का हिस्सा बनाया था। लेकिन वह अपनी कीमत के साथ न्याय नहीं कर पाए। रुसो ने 9 मैचों में 1 अर्धशतक के साथ कुल 209 रन बनाए। वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे।

रोवमैन पॉवेल

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल को दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण उनका निराशाजनक प्रदर्शन है।

पिछले दो सीजन में उनका न तो बल्ला चला और न ही वह गेंदबाजी में कुछ खास कमाल दिखा पाए। पॉवेल ने दो सीजन की 15 पारियों में सिर्फ 257 रन बनाए और मात्र 1 विकेट हासिल किया।

ALSO READ: KKR में वापसी करते ही गौतम गंभीर ने लिया बड़ा एक्शन! इन 5 खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता