Placeholder canvas

DEEPAK CHAHAR के आंखो में आंसू देख मंगेतर ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट, कहा-तुम जंग के लिए तैयार हो

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को केपटाउन वनडे में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच को रोमांचक बनाने में सबसे अहम भूमिका दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) की रही. भले ही वो भारत को जीत नहीं दिला सके, लेकिन उनका प्रयास काबिलेतारीफ रहा है. हार के बाद उनके आंखो में आंसू देखे गए. जिसके बाद उनकी मंगेतर जय़ा भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ)  ने भावुक पोस्ट लिखा है.

DEEPAK CHAHAR के आंखो में आंसू देखकर भावुक हुई उनकी मंगेतर

DEEPAK CHAHAR

केपटाउन वनडे मैच में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) हार की तरफ बढ़ रही थी तो उस समय उनकी उम्मीदों को दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) ने बढ़ाया. लेकिन उनके मेहनत के बाद भी टीम को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद दीपक के आंखो में आंसू दिखे. जिसपर उनकी मंगेतर जय़ा भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट करते हुए कहा कि-

” मैंने तुम्हें हर सुबह उठकर प्रैक्टिस पर जाते देखा है, हर मैच के लिए तुम उसी भूख के साथ उतरते हो जैसा कि तुमने रविवार को किया. जब आप खेल रहे होते हो तो दिन मुश्किल होते हैं लेकिन जब आप नहीं खेल रहे होते तो दिन ज्यादा मुश्किल होते हैं. लेकिन जिस तरह की कड़ी मेहनत, लगन और जोश तुमने मैदान और उसके बाहर दिखाया है वो तुम्हें एक चैंपियन बनाता है.”

जया भारद्वाज ने अपने मंगेतर पर गर्व करते हुए कही बड़ी बात

DEEPAK CHAHAR

अपने पोस्ट में जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) ने दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) के प्रयास की तारीफ करते हुए देश से मिल रहे प्यार की तरफ संकेत करते हुए कहा कि-

” क्रिकेट एक प्रतिस्पर्धी खेल है कभी आप जीत हासिल करते हो कभी हार मिलती है लेकिन तुम्हारे योगदान ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है. तुमने दिखाया है कि तुम अपने देश को मुश्किल से मुश्किल जंग जिताने को तैयार हो. तुम्हारी टीम, तुम्हारा देश तुम पर नाज़ करता है. जय हिंद”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Bhardwaj (@jayab05)