Placeholder canvas

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को फ़िल्मी अंदाज में किया प्रपोज, पहले था ये प्लान

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले स्टार गेंदबाज दीपक चाहर गुरुवार को अपनी शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि, अपनी इंगेजमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहे. दीपक चाहर ने दुबई के मैदान पर एक अनूठे अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया और अंगूठी पहनाई. जिसके बाद दुबई स्टेडियम तालियों की आवाज से गूंज उठा. इस प्रपोजल का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Deepak Chahar engagement

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच गुरुवार को मैच समाप्त होते ही ,दीपक चाहर ने स्टैंड्स पर ब्लैक ड्रेस में मौजूद अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज दे दिया। दीपक ने रोमांटिंक अंदाज में अपने घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड से कहा,”विल यू मैरी मी”. ये सुनकर उनकी गर्लफ्रेंड ने हां में जबाब दिया और दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. इसके साथ ही स्टैंड तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सोशल मीडिया पर दीपक के फैंस इस वीडियो और उनकी तस्वीरों को काफी शेयर कर रहे हैं। दीपक की ग्रलफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज बताया जा रहा है।

deepak1 e1633629309491

इंस्टाग्राम पर अपनी इंगेजमेंट का वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने हुए लिखा कि,

”खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।”

आपको बता दें कि, दीपक की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है और वह दिल्ली की रहने वाली है। अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया बिग बॉस सीजन-5 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

दीपक और जया पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं बात करें दीपक चाहर के करियर की तो ,आगामी टी20 विश्व कप 2021 के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. लेकिन रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में दीपक का नाम शामिल हैं।

दीपक चाहर के पिता ने कही ये बात

दीपक चाहर के पिता व कोच लोकेंद्र सिंह चाहर ने बताया कि

“दीपक का प्लान प्ले आफ मैच के दौरान जया को प्रपोज करने का था। इसके बारे में उन्होंने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जानकारी दी थी। धोनी ने उन्हें प्ले आफ के बजाय लीग मैच में ऐसा करने को कहा। इसके बाद दीपक ने अपना निर्णय बदला।”

दीपक चाहर के पिता ने कहा कि दीपक ने इसकी जानकारी परिवार को दे दी थी। उन्हें इस बात की काफी खुशी है। 180 देशों ने रिंग सेरेमनी देखी है। दीपक और जया की शादी के सवाल पर क्रिकेटर के पिता ने कहा कि उनके वापस लाैटकर आने पर दोनों परिवार मिल-बैठकर शादी की तारीख तय करेंगे।