Placeholder canvas

Actress Oops Moment: बॉलीवुड की ये 4 मशहूर एक्ट्रेस बनी हैं Oops Moment का शिकार, सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड में आए दिन ऐसा कुछ हुआ करता है जिससे सभी लोग हैरान हो जाते हैं। अधिकतर देखा जाता है कि बॉलीवुड की हसीनाएं आए दिन ऊप्स मोमेंट का शिकार होती रहती है। आज के इस आर्टिकल में हम उन टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बात करेंगे जो अपने आउटफिट की वजह से वह ऊप्स मोमेंट्स (Oops Moment) का शिकार हो चुकी हैं।

अनुष्का शर्मा

anushka sharma oops moment

अनुष्का शर्मा ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनुष्का अपने स्टाइल के लिए जाने जाती हैं, इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर तरीके के कपड़ों में वो काफी सुंदर दिखाई देती है। एक बार वह किसी इवेंट पर गई हुईं थी, जहां पर वो किसी इवेंट पर गई थीं, जहां पर उन्होंने डीप नेट का ब्लाउज पहन रखा था। इस वजह से वो काफी परेशान हुईं थीं।

दीपिका पादुकोण

Actress Oops Moment 2

दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसा कुछ हो चुका है। हालांकि वह फैशन आईकॉन कहीं जाती हैं, लेकिन खबरों की माने तो एक इवेंट में वह अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी।

आलिया भट्ट

Actress Oops Moment 3

आलिया भट्ट की घटना का शिकार हो चुकी हैं। एक बार वो अपनी फिल्म बद्री की दुल्हनिया के प्रमोशन के लिए गई हुई थी जहां पर उन्होंने सलवार सूट पहना हुआ था। वरुण ने उनकाे गोद में उठा लिया जिसके बाद आलिया का सूट ऊपर आ गया है। इस वजह से आलिया को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था।

इसे भी पढ़े-बबिता जी ने छोड़ा शो तो मेकर्स ढूढ़ लाए इतनी खूबसूरत लड़की जिसकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी हैं पीछे

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora/ मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के हुस्न के भी काफी चर्चे हैं। एक शो के ग्रैंड फिनाले के लिए होस्ट के तौर पर मलाइका पहुंची थी, जहां पर वो भव्य पोशाक पहने हुए दिखाई दीं थी। इसकी वजह से उनको उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था ।

इसे भी पढ़े-IND vs SA: पहले वनडे से Shikhar Dhawan का कटेगा पत्ता, यह बल्लेबाज करेगा केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत