Placeholder canvas

भारतीय टीम सूपड़ा साफ़ करने के बाद दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने कहा – ‘जय श्री राम’

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) का सफर बहुत ज्यादा खराब रहा है. वहीं मुश्किलों से जूझ रही दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) की टीम ने शानदार वापसी की है. जहाँ पर टेस्ट सीरीज में उन्होंने 2-1 से जीत दर्ज की तो वहीं वनडे सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की है. अब शर्मनाक अंदाज में भारत को हराने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी ने ‘जय श्री राम’ कहा है.

INDIAN TEAM को हराकर दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने कहा – ‘जय श्री राम’

INDIAN TEAM

केपटाउन में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को 4 रनों से हरा दिया. ये मैच दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) के शानदार बल्लेबाजी के कारण बेहद रोमांचक हो गया था. लेकिन दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के गेंदबाजो ने जीत छीन ली. इस जीत में अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज केशव महाराज (KESHAV MAHARAJ) की बेहद अहम भूमिका रही. सीरीज जीत के बाद सोशल मीडिया पर केशव महाराज ने अपने भावनाएं जताते हुए कहा कि-

” हमारे लिए यह एक बेहतरीन सीरीज रही. इससे ज्यादा मैं इस टीम पर गर्व नहीं कर सकता कि हम कहाँ से निकलकर आये हैं और सीरीज को अपने नाम किया है. अब समय है फिर से तैयार होने का और अगली चुनौती को स्वीकार करने का. जय श्री राम.”

केशव महाराज ने भारतीय बल्लेबाजों को किया परेशान

INDIAN TEAM

 

बात करें अगर केशव महाराज (KESHAV MAHARAJ) के इस सीरीज में रोल की तो, वो बेहद अहम नजर आता है. टेस्ट सीरीज में भले ही वो एक विकेट ले सके. लेकिन वनडे सीरीज में उनका रोल बड़ा हुआ. उन्होंने 3 अहम विकेट अपने नाम किया. जिसमें 2 बार उन्होंने भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के दिग्गज विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का अहम विकेट लिया. जो सीरीज का फैसला करने में बेहद अहम रहे. ऐसे में उनकी तबरेज शम्सी (TABRAIZ SHAMSI) के साथ जोड़ी बहुत ज्यादा सफल रही है. जिसके कारण अब महाराज तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keshav Maharaj (@keshavmaharaj16)