"ऋषभ पंत की गलतियों की वजह से पहले टी20 में भारत को हार का सामना करना पड़ा"
"ऋषभ पंत की गलतियों की वजह से पहले टी20 में भारत को हार का सामना करना पड़ा"

इंडिया अफ्रीका के बीच (IND vs SA) 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले मैच में इंडिया (TEAM INDIA) को हार का सामना करना पड़ा है. इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 211 रनों का एक विशालकाय स्कोर खड़ा किया था, इसके बाद भी भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी. इस सीरीज में केएल राहुल (KL RAHUL) के चोट लगने की वजह से ऋषभ पंत (RISHAB PANT) कप्तानी कर रहे हैं.

ऋषभ पंत (RISHAB PANT) का कप्तानी के तौर पर यह पहला इंटरनेशनल मैच था और एक कप्तान के तौर पर उन्होंने अपने पहले ही मैच में हार का समान किया है. ऋषभ पंत (RISHAB PANT) की कप्तानी को लेकर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है.

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

danish kaneria

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (DANISH KANERIA) ने ऋषभ पंत (RISHAB PANT) की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है. दानिश कनेरिया ने कहा कि चहल को उनके ओवर पूरे न कराना ऋषभ पंत की बड़ा गलती साबित हुई. दानिश कनेरिया ने कू एप पर बात करते हुए कहा,

“साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में भारत हार गया. केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत ने कप्तानी की, 211 के स्कोर का बचाव करने में पंत की कप्तानी में कमी थी. ऋषभ पंत ने गेंदबाजों को सही तरीके से मैनेज नहीं किया. युजवेंद्र चहल को पावरप्ले में लाना, जब अक्षर पटेल विकल्प में है और तेज गेंदबाजों का रोटेशन और हार्दिक को सिर्फ एक ओवर देना. मिलर का फॉर्म जारी है, वो आईपीएल में गुजरात टाइटंस को पहली ट्रॉफी दिलाने में शानदार रहे थे.”

ALSO READ: जो सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली नहीं कर सके वो बाबर आजम ने कर दिखाया, वनडे में बनाया ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड

डेविड मिलर और रासी वैन डेर डूसेन बने अफ्रीका के लिए मसीहा

david miller and Rassie Van der Dusseindavid miller and Rassie Van der Dussein

बाद में 211 रन चेज करने के लिए साउथ अफ्रीका की पारी शुरूआत में थोड़ी लखड़ाती हुई दिखी कप्तान टेम्बा बवुमा और क्विंटन डिकॉक के बाद अफ्रीका कुछ मुश्किल में दिखाई दी. बाद में बल्लेबाज़ करने आए इनफॉर्म बल्लेबाज़ डेविड मिलर और रासी वैन डेर डूसेन ने टीम को संभाला और अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से टीम को जीत दिलवाई. रासी वैन डेर डूसेन ने 46 गेंदों पर 75 और डेविड मिलर ने 31 गेंदों पर 64 रनों की मैच जिताउ पारी खेली.

ALSO READ: IND vs SA: “बहुत हुआ मेरा लक्ष्य…..” आलोचकों पर भड़के हार्दिक पांड्या, आलोचना करने वालो को दिया करारा जवाब