रविंद्र जडेजा गन सेलिब्रेशन

Ravindra Jadeja firing celebration : इंडियन प्रीमियर लीग में बीती रात खेला गया चेन्नई सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के पक्ष में रहा है। इस बार टीम ने लीग का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। टीम के दो खिलाड़ियों में मिलकर टीम के सबसे बड़ा स्कोर बना दिया। जिसके बाद फील्डिंग करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट लेकर 23 रन से मैच अपने नाम कर लिया है। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा अक्सर अपने सेलिब्रेशन में तलवार चलाने से हटकर बंदूक चलते नजर आए हैं। देखिए कैसे किया रविंद्र जडेजा ने पहले मैच में पहला बंदूक वाला सेलिब्रेशन….

ग्लेन मैक्सवेल के विकेट पर चलाई बंदूक, 7वी बार किया आउट

रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा ने सात बार ग्लेन मैक्सवेल को आउट करने का रिकॉर्ड बनाया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में रविंद्र जडेजा ने तीन विकेट अपने नाम दर्ज किए है। इन टीम विकेट में एक ऑल राउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का भी था। ग्लेन मैक्सवेल अपनी पारी से टीम के स्कोर को बदलने की ताकत रखते हैं। ग्लेन मैक्सवेल को आउट करने के बाद रविंद्र जडेजा ने अपने चिट परिचित अंदर तलवार चलाने का नहीं बल्कि इस बार बंदूक की फायर जैसा इशारा किया था।

देखें वीडियो

ग्लेन मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को स्कोर बनाने को लेकर 11 गेंदों पर 26 रन पर पहुंच गए थे। जिसमे खिलाड़ी में दो चौके और दो छक्के लगाए थे। जिसके बाद उनकी आतिशी पारी को रोकने के लिए उनके सामने 6 बार उन्हें आउट करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा क्रीज पर आए। उन्होंने रविंद्र जडेजा में अपने रिकॉर्ड में एक और बार ग्लेन मैक्सवेल का विकेट जोड़ लिया।

रविंद्र जडेजा ने हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को आर्म डिलीवरी की गति वाली गेंद की, जिसे खिलाड़ी पढ़ने नाकाम रहे। गेंद अंदर आई और स्टंप्स से टकराने बोल्ड कर दिया। जिसके बाद रविंद्र जडेजा ने अपनी तलवार के चिट परिचित अंदाज की बजाए बंदूक से निकली गोली जैसा रिएक्शन दिया। जोकि काफी वायरल हो रहा है।

बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा की पहली जीत

CSK WON

रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का कप्तान लीग शुरू होने से मात्र दो दिन पहले ही बनाया गया था। जिसके बाद टीम ने शुरुआती चारो मैच हारे हैं। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने लीग का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाकर मैच में 23 रन से जीत दर्ज की है। पांच मैच में एक जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स अब प्वाइंट टेबल पर 9वे स्थान पर है।

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap: शिवम दुबे ने ताबड़-तोड़ बल्लेबाजी कर ऑरेंज कैप लिस्ट में जोरदार एंट्री, लिस्ट में अकेले CSK का दबदबा