Placeholder canvas

‘ठाकुर ने तो खेल का रंग ही बदल दिया’, RCB को हराकर गदगद हुए कप्तान नितीश राणा, इन 2 खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

कल खेले गए मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थी. यह आईपीएल का 9 वां मैच था. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने शार्दुल ठाकुर के अर्धशतक की मदद से 204 रन का स्कोर बनाया था. जिसके जवाब में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सिर्फ 123 रन बना सकी और मैच 81 रन से हार गई. पहली जीत के बाद केकेआर के कप्तान नितिश राणा ने क्या कहा, आइए पढ़ते हैं.

क्या कहा नितीश राणा ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए केकेआर के कप्तान नितिश राणा ने कहा कि,

‘पिछले मैच में बहुत सारी सकारात्मक चीजें थीं. हमारे सात विकेट गिरे थे लेकिन फिर भी हम लड़े. आज हमने शानदार संघर्ष दिखाया. गुरबाज ने शीर्ष क्रम में शानदार पारी खेली और ठाकुर ने खेल का रंग ही बदल दिया. रिंकू को भी श्रेय दिया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने ठाकुर के बाद दूसरी शानदार पारी खेली और अपनी पारी को अच्छी गति दी. उमेश और साउथी ने गेंद से अच्छी शुरुआत की.

फिर, हमारे स्पिनरों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. नियमित रूप से विकेट लेना हमारे लिए शानदार रहा. सुयश एक आत्मविश्वासी युवक है और उसे खुद पर विश्वास है. उसने अपने मौके का फायदा उठाया और उसे इस तरह से गेंदबाजी करते देखना शानदार था.’

ऐसी रही केकेआर की गेंदबाजी

205 रन के लक्ष्य का पिछा करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत बढ़िया रही. लेकिन इसके बाद कुछ ही में देर बाद सुनिल नारायण ने विराट कोहली को 21 रन पर और वरूण चक्रवर्ती ने फाॅफ डु प्लेसिस को 23 रन पर आउट कर आरसीबी को दबाव में डाल दिया. इसके बाद आरसीबी के एक के बाद एक विकेट गिरते रहे और मैच केकेआर ने आसानी से जीत लिया.

कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से स्पिनर्स ने शानदार प्रदर्शन किया. सुनिल नारायण को 2, वरूण चक्रवर्ती को 4 और सुयश शर्मा को 3 विकेट प्राप्त हुआ.

ALSO READ:IPL 2023: कप्तान ही बना खिलाड़ी का दुश्मन! बीच मैच में अपने बल्लेबाज को किया घायल, मैदान से तुरंत जाना पड़ा बाहर