Placeholder canvas

IPL 2023 Team Preview: पहले मैच में मिली हार के बाद रोहित शर्मा करेंगे प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव, अर्जुन तेंदुलकर का होगा डेब्यू? ऐसी होगी प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल यानी 7 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में मैच होने वाला है. यह भिड़ंत अब तक हुए आईपीएल की सबसे बड़ी भिड़ंत मानी जा रही है. क्योंकि एक तरफ आईपीएल की सबसे सफल टीम तो दूसरी तरफ आईपीएल की दूसरी सफल है. एक तरफ माही है तो दूसरी तरफ हिटमैन है.

दिलचस्प यह भी है दोनो टीमें इस आईपीएल में अपना पहला मैच हार चुकी हैं. ऐसे में कल मुंबई इंडियंस अपने प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव करने वाली है, आइए जानते हैं.

टिम डेविड के जगह ब्रेविस को मौका

सलामी बल्लेबाज का रूप में मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट एक बार फिर रोहित शर्मा और इशान किशन पर भरोसा जतायेंगे. दोनों सलामी बल्लेबाज आरसीबी के खिलाफ फ्लाॅफ साबित हुए थे. नम्बर तीन पर हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन पारी को गति देने के लिए खेलेंगे.

वहीं नम्बर चार पर मिस्टर 360 डिग्री की ख्याति प्राप्त सुर्यकुमार यादव आएंगे. पांचवे नम्बर पर पिछले मैच में टिम डेविड को मौका दिया गया था, लेकिन इस बार उनके जगह पर बेबी एबी डेवाल्ड ब्रेविस को मौका दिया जाएगा.

इसके बाद पिछले मैच के हीरो तिलक वर्मा खेलते दिखेंगे. अंत में पारी को खत्म करने के लिए मुंबई एक बार फिर ऋतिक शौकीन और अरशद खान आएंगे.

इन गेंदबाजों को मिलेगा मौका

तेज गेंदबाज के रूप में एक बार फिर जोफ़्रा ऑर्चर और जैसन बेहरेनडॉर्फ पर विश्वास जताया जाएगा. हालांकि रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दोनो महंगे साबित हुए थे.

हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में कैमरून ग्रीन और ऋतिक शौकीन भी गेंदबाजी करते दिखेंगे. स्पिनर के रूप में पीयूष चावला भी खेलते दिखेंगे.

ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), ईशान किशन(विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सुर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन, अरशद खान, जोफ्रा ऑर्चर, जैसन बेहरेनडॉर्फ, पीयूष चावला

ALSO READ: IPL 2023: “जब उसने लगातार 2 गेंदों पर छक्के लगाए तो…” मार्क वुड ने बताया क्यों धोनी के छक्के लगाते ही हो गये हैरान