Placeholder canvas

RCB vs KKR: शर्मनाक हार के बाद भड़के फाॅफ डु प्लेसिस, कहा- ‘उसने अकेले हमसे मैच छीन लिया’

आज रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थी. यह आईपीएल का 9 वां मैच था. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने शार्दुल ठाकुर के अर्धशतक की मदद से 204 रन का स्कोर बनाया था.

जिसके जवाब में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सिर्फ 123 रन बना सकी और मैच 81 रन से हार गई. आइए जानते हैं हार के बाद रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस ने क्या कहा.

क्या कहा फाॅफ डु प्लेसिस ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए फाॅफ डु प्लेसिस ने कहा कि,

‘हमने इसे गेंद के साथ अच्छी तरह से शुरुआत किया था, शायद 13 ओवर के आसपास 100/5 पर, हमने उस विकेट पर 20-25 रन अतिरिक्त दे दिए. शार्दुल अविश्वसनीय रूप से अच्छा खेले, उन्होंने खेल को हमसे दूर ले लिया और केकेआर के लेग स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की.

वे हमारे ऊपर आ गए, नारायण और चक्रवर्ती के साथ, उन्होंने हम पर बहुत अच्छी तरह से दबाव डाला. क्योंकि यह लेग स्पिनर्स या मिस्ट्री स्पिनर्स का स्वभाव है. यह अभी भी एक अच्छा विकेट था.

आरसीबी की औसत बल्लेबाजी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी को कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस ने औसत करार दिया. उन्होंने कहा कि,

‘हमारी बल्लेबाजी बहुत औसत थी और जब हम इस तरह के खेल हारते हैं तब भी हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होती है कि हम लक्ष्य के करीब पहुंचें, कम से कम आज रात लगभग 160 रन तक.टी20 क्रिकेट का खेल बहुत तेजी से आगे बढ़ता है, हम अपने सबक सीखने की कोशिश करेंगे, बस यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उन चीजों में बदलाव करें जिन पर हम काम करते हैं. यह कहना उचित होगा कि आज रात यह हमसे थोड़ा दूर हो गया, सामरिक रूप से हम थोड़ा बेहतर हो सकते थे. डेथ बॉलिंग करना सबसे आसान काम नहीं है.’

ALSO READ:IPL 2023: “जब उसने लगातार 2 गेंदों पर छक्के लगाए तो…” मार्क वुड ने बताया क्यों धोनी के छक्के लगाते ही हो गये हैरान