Placeholder canvas

मुंबई इंडियंस के क्वालीफायर 2 में पहुंचने के बाद कैमरून ग्रीन ने दिखाया बड़ा दिल, खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

by Manika Paliwal
CAMERON GREEN POST MATCH

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग का कल रात एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। लखनऊ सुपर जायंटस और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो टीम के लिए सही साबित हुआ। रोहित शर्मा की टीम ने कैमरून ग्रीन विस्फोटक पारी की बदौलत लखनऊ सुपर जायंटस को 183 रनों का लक्ष्य लखनऊ को दिया। जिसे टीम हासिल नहीं कर पाई और मुंबई में इसी के साथ क्वालीफायर 2 में अपनी जगह को पक्का कर लिया।

कैमरून ग्रीन ने दी प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस को क्वालीफायर 2 में पहुँचाने के बाद कैमरून ग्रीन ने कहा कि

“यह अच्छा है कि यह इस समय अच्छा चल रहा है। हमारी बल्लेबाजी वास्तव में अच्छी रही है। मधवाल हमारे लिए गेम चेंजर रहे हैं, आज पांच और दूसरे दिन के लिए चार-चार मिले। पिछले गेम में हमारा खेल काफी खराब रहा था।” [क्षेत्ररक्षण के संदर्भ में]। जब आप दूसरी गेंदबाजी करते हैं, तो बल्लेबाजी करने वाले सभी खिलाड़ी ऊर्जा ला सकते हैं।

मधवाल कमाल कर रहे हैं: जिस क्षण वह आया, हमें एहसास हुआ कि वह विशेष है। गुजरात सबसे अच्छी टीम है। यह एक होने जा रहा है कड़ी चुनौती, खासकर अपने घरेलू मैदान पर।”

मुंबई के लिए खिलाड़ी की विनिंग पारी

मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन कैमरून ग्रीन ने ही बनाएं। टॉस जीतकर मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं थी। टीम के सलामी बल्लेबाज किशन ने 15 रन तो वही रोहित शर्मा ने 11 रन बनाए।

सूर्यकुमार यादव ने 33 रन बनाए तिलक वर्मा ने 26 रन डेविड ने 13 रन तो वही नेहाल ने 23 रन बनाए। बात अगर लखनऊ की तरफ से गेंदबाजों की करें तो सबसे ज्यादा विकेट नवीन उल हक़ ने 4 विकेट लिये।

Read More : IPL 2022: नीलामी में अनसोल्ड होने के बाद, अब सुरेश रैना इस विदेशी लीग से खेलते आयेंगे नजर, BCCI से कर चुके हैं अपील

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00