arjun rampal with gf

बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा कलाकारों के रिश्ते को लेकर हमेशा से चर्चा में रहता है. बॉलीवुड में हर रोज तरह-तरह की कंट्रोवर्सी देखने को मिलती रहती है. कुछ कंट्रोवर्सी ऐसी होती है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. बॉलीवुड में अफेयर्स और ब्रेकअप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है.

आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने शादी के बाद भी अफेयर चलाएं और कुछ कलाकारों ने तो दो बच्चों के बाप होकर भी लिव-इन में रहना पसंद किया.

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मॉडल मैहर जेसिया के साथ पहले शादी रचाई, लेकिन इसके 21 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति के बाद तलाक लेने का फैसला लिया.

हालांकि इस बीच वह दो बेटियों के पिता भी बने, जिसके बाद एक अफ्रीकन मॉडल गैब्रियाला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे और बिना शादी के वह एक बच्चे के पिता भी बन चुके हैं.

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने पहले अमृता सिंह से शादी रचाई पर 13 साल बाद आपसी सहमति से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और फिर वह करीना कपूर को डेट करने लगे और कुछ सालों के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. हालांकि सैफ अली खान और अमृता सिंह इस बीच दो बच्चों के मां-बाप भी है जो अपने बच्चों के साथ अक्सर नजर आते हैं.

अरबाज खान

अरबाज खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा से पहली शादी रचाई लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया. तलाक के बाद अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे.

हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की पर काफी समय से एक दूसरे के साथ लिवइन में रह रहे हैं. इस बीच मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा भी है, जिसका दोनों एक साथ ख्याल रखते हैं.

ALSO READ:बेटी राहा के जन्म से नाखुश है आलिया भट्ट के परिवार का ये सदस्य, एक्ट्रेस को कर रहा है नजरअंदाज

आमिर खान

आमिर खान ने पहले रीना दत्ता से लव मैरिज शादी की जिसके बाद वह दो बच्चों के पेरेंट्स बने. हालांकि 16 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति के बाद तलाक लेने का फैसला लिया और फिर आमिर खान ने किरण राव को डेट करना शुरू कर दिया.

काफी समय तक लिवइन में रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली पर किरण राव के साथ भी उनका रिश्ता नहीं टिका और 16 साल बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि अभी भी आमिर खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता है.

फरहान अख्तर

बॉलीवुड अभिनेता, डायरेक्टर और सिंगर फरहान अख्तर ने अधुना से पहली शादी की थी जिनसे उन्हें दो बेटी भी है. हालांकि दोनों कपल ने आपसी सहमति के बाद तलाक ले लिया और फिर फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ कई सालों तक लिव-इन में रहने के बाद साल 2022 में शादी रचाई.

ALSO READ: फोटो में चुलबुली और शरारती नजर आ रही ये बच्ची बनी नंबर 1 हीरोइन, आँखों में छिपा है राज, पहचानो तो जानें

Published on January 17, 2023 2:35 pm