Placeholder canvas

Horror Movies: Box Office पर 1000 करोड़ की कमाई करने वाली 4 फिल्में, रहस्य और गांव की मान्यताओं पर बनी

by Deepansha Kasaudhan
Horror Movies

हॉरर और रहस्य (Horror Movies) से भरी फिल्मों को देखने में लोगों को काफी ज्यादा मजा आता है। कभी-कभी यह फिल्में देखकर लोगों के रोएं तक खड़े हो जाते हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में ऐसी फिल्मों (Horror Movies) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गांव की मान्यताओं और हॉरर कहानियों पर बनी हैं।

हॉरर और रहस्य से भरी फिल्मों (Horror Movies) को लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन फिल्मों (Horror Movies) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

Horror Movies राज

बिपाशा बसु और डीनो मोरिया द्वारा अभिनीत फिल्म राज साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म की कहानी और कलाकारों का अभिनय लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था।

फिल्म में आत्मा की कहानी दिखाई गई थी, जो गांव में अक्सर सुनने को मिलती है। यह फिल्म काफी भयानक थी, इसे देखने के बाद लोगों के रोएं तक खड़े हो जाते थे। आपको बता दें कि यह फिल्म सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

Horror Movies स्त्री

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसकी कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म का बजट बहुत कम था, लेकिन स्त्री फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर करीब 130 करोड़ रुपए की कमाई कर इतिहास रच दिया था। इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया था और अब इसका सीक्वल भी आ रहा है।

भूल भुलैया

भूल भुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल और विद्या बालन जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म का निर्माण कम बजट में किया गया था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 84 करोड़ का कारोबार किया था।

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी द्वारा अभिनीत फिल्म भूल भुलैया 2 गांव की प्रचलित मान्यताओं पर आधारित है। फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए थे।

ALSO READ: सालों से नहीं है कोई फिल्म फिर भी खुद का प्लेन, स्पोर्ट्स कार, लक्जरी घर, जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं Sunny Leone

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00