SUNNY LEONE PRIVATE PLANE

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान अब तक कई फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर फिल्मों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं सजिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज सनी लियोनी (Sunny Leone) एक फिल्म के लिए एक करोड़ों रुपए बतौर फीस लेती हैं।

इतने करोड़ की मालिकन हैं Sunny Leone

सनी लियोन (Sunny Leone) का असली नाम करनजीत कौर है और वह हर साल 13 मई को अपना जन्मदिन भी मनाती हैं। सनी लियोन को सबसे ज्यादा लोकप्रियता विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 से मिली थी।

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ आइटम सॉन्ग्स भी किए हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में सनी लियोन की संपत्ति और उनकी कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं।

आलिशान बंगले की मालकिन हैं Sunny Leone

सनी लियोन एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए लेती है। सनी लियोन की कुल संपत्ति करीब 65 करोड़ है। वो स्टारस्ट्रक नाम की एक ब्यूटी कॉस्मेटिक ब्रांड की मालकिन भी है।

सनी लियोन के पास ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसे कई लग्जरी कार है। जिनकी कीमत 75 लाख रूपए बताई जाती है। इसके अलावा सनी लियोन के पास 1.14 करोड़ की कीमत वाली स्पोर्ट्स कार भी है।

इसके अलावा सनी लियोन का कैलिफ़ोर्निया के लॉस एंजिलिस में एक शानदार बंगला भी है, जिसकी कीमत 19 करोड़ रूपए बताई जाती है। वहीं अभिनेत्री के पास मुंबई में एक 3BHK फ्लैट है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपए बताई जाती है।

ALSO READ: 12 सालों में इतनी बदल गई हैं भाभो की संध्या बिंदणी उर्फ Deepika Singh, तस्वीरें देख लोगों ने कहा ये क्या हो गया….

Published on May 26, 2023 9:32 am