Placeholder canvas

Ramanand Sagar की परपोती Sakshi Chopra का बोल्ड अंदाज देखकर चकराया लोगों का दिमाग, कहा ये तो उर्फी से भी 4 कदम आगे है

by Deepansha Kasaudhan
SAKSHI CHOPRA AND URFI JAVED

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) का नाम तो हर किसी ने सुना ही होगा। उन्होंने ही पौराणिक कथा रामायण पर रामायण धारावाहिक का निर्माण किया है। इस धारावाहिक को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है, लेकिन आज हम आपको रामानंद सागर की रामायण के बारे में तो नहीं लेकिन डायरेक्टर की परपोती के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती का नाम साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) है और वह इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल बात यह कि साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में है।

साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) को देख कर कोई बोल भूल कर भी नहीं कह सकता कि, वह रामानंद सागर की परपोती हैं।

रामानंद सागर की परपोती हैं Sakshi Chopra

साक्षी चोपड़ा ने अपनी बोल्डनेस और कातिलाना अदाओं से टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद, मोनालिसा, शर्लिन चोपड़ा और नोरा फतेही को भी पीछे छोड़ दिया है। इस बार साक्षी चोपड़ा ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर चुकी है।

हर तरफ जहां उर्फी जावेद की चर्चा हो रही है, लोग उनकी बोल्डनेस देखकर खरी-खोटी सुनाते हैं। तो अब इसी बीच साक्षी चोपड़ा को देखकर भी लोगों के होश उड़ गए।

Sakshi Chopra की तस्वीरें वायरल

साक्षी चोपड़ा को हाल ही में एक इवेंट में देखा गया था। इस दौरान उन्होंने ऐसे कपड़े पहन लिए कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। साक्षी चोपड़ा का एक वीडियो भी सामने आया जिसे देखने के बाद लोग लगातार कमेंट कर उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

अगर हम बात करें साक्षी चोपड़ा के लोग की तो वह इस वीडियो में बिकनी में नजर आ रही है और इसके साथ उन्होंने लंबी चोटी बना रखी है और माथे पर बिंदी भी लगाई हुई है। इसके साथ उन्होंने जालीदार स्कर्ट पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर साक्षी चोपड़ा का यह अंदाज देखकर लोग हैरान हैं।

ALSO READ: Horror Movies: Box Office पर 1000 करोड़ की कमाई करने वाली 4 फिल्में, रहस्य और गांव की मान्यताओं पर बनी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00