Placeholder canvas

सातवें आसमान पर रहता है Sunny Deol का गुस्सा, Akshay Kumar से लेकर Shahrukh Khan तक से सरेआम कर चुके हैं हाथापाई

by Deepansha Kasaudhan
Sunny Deol and Shahrukh Khan

सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं। जिन्होंने अपनी फिल्मों में ऐसे शानदार एक्शन किए हैं जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। यह भी कहा जा सकता है कि सनी देओल (Sunny Deol) की हर फिल्म में लोग उनके किरदार और अभिनय को पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जिनके साथ सनी देओल (Sunny Deol) का झगड़ा तक हो गया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका झगड़ा कई कलाकारों के साथ हो चुका है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक जैसे कलाकारों का नाम शामिल है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार से सनी देओल का झगड़ा हो चुका है। अक्षय कुमार और सनी देओल का झगड़ा रवीना टंडन की वजह से हुआ है। ऐसा कहा जाता है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन बॉलीवुड के कपल की लिस्ट में आते थे, दोनों की लव स्टोरी चर्चा में थी। लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। जिद्दी फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल एक दिन की शूटिंग कर रहे थे तभी रवीना टंडन आ गई और उनकी आंखों में आंसू आने लगे।

जब सनी देओल ने इसका कारण पूछा तो रवीना ने बताया कि, वह ब्रेकअप से बेहद दुखी हैं। इसके बाद सनी देओल ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार का पैचअप कराने का बीड़ा उठा लिया था। सनी देओल ने काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी जिसकी वजह से इन दोनों कलाकारों के बीच 36 का आंकड़ा है।

अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर से भी सनी देओल भिड़ चुके हैं। दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान एक वाक्य हुआ था। कहा जाता है कि सनी देओल और अनिल कपूर एक फिल्म की सीन में फाइट सीन कर रहे थे।

शूट के दौरान अचानक से सनी को रियल में गुस्सा आ गया फिर उन्होंने गुस्से में अनिल कपूर का गला तेजी से पकड़ लिया जिससे अनिल कपूर का दम घुटने लगा। यह देखकर सभी लोग हैरान हो गए थे। इस वाक्य की वजह से अनिल कपूर और सनी देओल के बीच बनती नहीं है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के साथ भी सनी देओल का झगड़ा हो चुका है। फिल्म डर के दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि सनी ने शाहरुख के साथ कभी दोबारा काम ना करने तक का फैसला कर लिया। सनी और शाहरुख के बीच एक फाइट सीन शूट किया जाना था।

सनी कह रहे थे कि फिल्म में उनका रोल एक कमांडो का है, ऐसे में कोई आम लड़का उन्हें कैसे मार सकता है। यश चोपड़ा ने उनको समझाया, लेकिन सनी बात मानने को तैयार ही नहीं थे। इस दौरान उनको इतना गुस्स आया कि उनके हाथों से उनकी पैंट की दोनों जेबे ही फट गई।

अजय देवगन

सनी देओल और अजय देवगन के बीच भिड़ंत हो गई थी। इसका कारण थे बॉबी देओल। फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ में सनी अपने भाई बॉबी देओल को एक मजबूत और प्रभावशाली रोल दिलवाना चाहते थे, लेकिन फिल्म में भगत सिंह का किरदार अजय देवगन ने निभाया और बॉबी देओल को यह रोल नहीं मिला। इससे सनी बेहद नाराज हो गए।

ALSO READ: Ramanand Sagar की परपोती Sakshi Chopra का बोल्ड अंदाज देखकर चकराया लोगों का दिमाग, कहा ये तो उर्फी से भी 4 कदम आगे है

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00